Aaj Ka Rashifal: सिंह और तुला राशि वाले रहें सावधान, मिथुन राशि वालों को मिलेगी गुड न्यूज
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1396746

Aaj Ka Rashifal: सिंह और तुला राशि वाले रहें सावधान, मिथुन राशि वालों को मिलेगी गुड न्यूज

Aaj Ka Rashifal 2022: आज 16 अक्टूबर यानि कार्तिक माह की सप्तमी तिथि और रविवार का दिन है. आज के दिन सूर्य भगवान की पूजा विशेष रूप से की जाती है. आइए ज्योतिष मर्मज्ञ श्रीनाथ प्रपन्नाचार्य से जानते हैं मेष से लेकर मीन तक के सभी 12 राशियों का राशिफल... 

Aaj Ka Rashifal: सिंह और तुला राशि वाले रहें सावधान, मिथुन राशि वालों को मिलेगी गुड न्यूज

मेषः मन प्रसन्न रहेगा. घर में धार्मिक आयोजन होंगे. व्यवसाय को लेकर यात्रा पर जा सकते हैं. जीवनसाथी के स्वास्थ्य का ख्याल रखें. छात्रों को पढ़ाई पर फोकस करने की जरुरत है.

वृषः दिन की शुरुआत में कोई गुड न्यूज मिल सकती है. धन लाभ के योग हैं. कारोबार में मुनाफा होगा. धार्मिक यात्रा के योग हैं. कार्यक्षेत्र में सफलता मिलेगी. सेहनत का ध्यान रखें.

मिथुनः परिवार में उत्साह का माहौल रहेगा. प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे युवाओं को गुड न्यूज मिलेगी. आय के स्रोत में वृद्धि होगी. यात्रा के योग हैं. सरकारी योजना का लाभ मिल सकता है.

कर्कः व्यर्थ के वाद-विवाद से बचें. रहन-सहन कष्टमय होगा. वाहन चलाने में सावधानी बरतें. सेहत का ख्याल रखें. स्वास्थ्य को लेकर परेशान हो सकते हैं. कारोबार में कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है.

सिंहः मौसमी बीमारियों के चपेट में आ सकते हैं. खानपान पर ध्यान दें. कार्यों में आई बाधा से मानसिक रूप से परेशान हो सकते हैं. भौतिक सुख-सुविधाओं में व्यवधान उत्पन्न हो सकते हैं. जीवनसाथी से मन मुटाव हो सकता है.

कन्याः भावनाओं को काबू में रखें. व्यर्थ की उलझनों में फंस सकते हैं. उच्च शिक्षा की तैयारी कर रहे युवाओं को मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है. कारोबार में सामान्य लाभ होगा. धार्मिक यात्रा पर जा सकते हैं.

तुलाः आज आपको संभल कर रहने की आवश्यकता है. पिता से वैचारिक मतभेद हो सकता है. आवेश में आकर लिया गया निर्णय नुकसानदायक हो सकता है. कीमती वस्तुओं का ख्याल रखें.

वृश्चिकः वैवाहिक जीवन सुखमय होगा. धन लाभ के योग हैं. कानूनी मामलों में सोच-समझकर निर्णय लें. माता के स्वास्थ्य का ख्याल रखें. क्रोध को काबू में रखें. जीवनसाथी से अनबन हो सकती है.

धनुः ऑफिस के कार्यों का दबाव बढ़ने से परेशान हो सकते हैं. वाहन चलाने में सावधानी बरतें, दुर्घटना के डर हैं. स्वास्थ्य को लेकर परेशान हो सकते हैं. नया निवेश करने से बचें.

मकरः समाजिक मान-सम्मान में वृद्धि होगी. धन लाभ के प्रबल योग हैं. व्यवसाय में किया गया निवेश लाभदायक होगा. क्रोध को काबू में रखें. विवाद में फंस सकते हैं.

कुंभः वैहाहिक जीवन सुखमय होगा. आय के स्रोत में वृद्धि होने से आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. लवमेट के तरफ से कोई उपहार मिल सकता है. नया व्यवसाय शुरू करने के लिए आज का दिन शुभ है.

मीनः आत्मविश्वास में वृद्धि होगी धार्मिक कार्यों में मन लगेगा. भौतिक सुख संभव है. आय के नए स्रोत बनेंगे. इस राशि के व्यापारी वर्ग मुनाफे का सौदा करेंगे. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा.

ये भी पढ़ेंः Dhanteras Kab Hai: धनतेरस पर करें इन चीजों की खरीददारी, हो जाएंगे मालामाल

(disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और धार्मिक जानकारियों पर आधारित है. zee media इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news