Horoscope Today 23 November: कन्या, तुला और मीन राशि वालों होगा धन लाभ, पढ़ें राशिफल
Advertisement

Horoscope Today 23 November: कन्या, तुला और मीन राशि वालों होगा धन लाभ, पढ़ें राशिफल

Aaj Ka Rashifal 23 November 2022: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार ग्रह नक्षत्र समय-समय पर अपनी चाल बदलते रहते हैं. ग्रह नक्षत्रों के हिसाब से भविष्यवाणी की जाती है. भविष्यवाणी में हमारे रोजाना से जुड़ी जानकारी के बारे में अनुमान लगाया जाता है. ऐसे में आइए काशी के ज्योतिषाचार्य श्रीनाथ प्रपन्नाचार्य से जानते हैं, सभी राशियों का आज यानी 23 नवंबर बुधवार का राशिफल...

Horoscope Today 23 November: कन्या, तुला और मीन राशि वालों होगा धन लाभ, पढ़ें राशिफल

मेषः परिवार का सहयोग मिलेगा. जीवनसाथी के स्वास्थ्य का ख्याल रखें. नौकरी में स्थान परिवर्तन के योग हैं. धार्मिक कार्यों में मन लगेगा. मानसकि शांति के लिए व्यायाम करें. छात्रों पढ़ाई पर फोकस करें. प्रेम संबंध में निकटता आएगीय

वृषः आज आपको धैर्य रखने की आवश्यकता है. व्यर्थ की उलझनों से बचें. परिवार का सहयोग मिलेगा. शैक्षणिक कार्यो में मन लगेगा. नौकरी में तबादला हो सकता है. धार्मिक यात्रा संभव है. जीवनसाथी गुस्सा जाहिर कर सकती है.

मिथुनः आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. अफसरों के सहयोग से प्रमोशन मिल सकता है. परिवार में मांगलिक कार्यक्रम की योजन बन सकती है. फिजुलखर्ची से बचें. लवलाइफ के दृष्टिकोण से आज का दिन शुभ है.

कर्कः आध्यात्मिक कार्यों में मन लगेगा. पिता का सहयोग मिलेगा. सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे युवाओं को गुड न्यूज मिल सकती है. यात्रा के योग हैं. व्यवसाय में सामान्य लाभ होगा. जीवनसाथी के भावनाओं का ख्याल रखें.

सिंहः व्यर्थ की भागदौड़ लगी रहेगी. महिला मित्र से विवाद संभव है. ऑफिस में अतिरिक्त जिम्मेदारी मिलने से परेशान हो सकते हैं. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा. गुस्से को काबू में रखें. मित्रों के साथ किसी पार्टी में शिरकत कर सकते हैं.

कन्याः पठन पाठन में रुचि बढ़ेगी. शैक्षणिक कार्यों में सफलता मिलेगी. स्वास्थ्य का ख्याल रखें. समाजिक मान-सम्मान में वृद्धि होगी. आज आप फैमली के साथ शॉपिंग पर जा सकते हैं. इस राशि के अवैवाहिकों के लिए शादा का रिश्ता आ सकता है.

तुलाः आज शुरू किए गए कार्यों में सफलता मिलेगी. मन प्रसन्न रहेगा. नौकरी में स्थान परिवर्तन के योग हैं. व्यवसाय में विस्तार के लिए आज का दिन शुभ है. भाई-बहन का सहयोग मिलेगा. पिता के सेहत का ख्याल रखें.

वृश्चिकः आज दिन की शुरुआत में परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. ऑफिस में टॉरगेट पूरा नहीं होने से अधिकारियों की फटकार पड़ सकती है. वाहन चलाने में सावधानी बरतें. युवा वर्ग करियर पर फोकस करें.

धनुः दिन की शुरुआत में उतार-चढ़ाव का सामना करना पड़ सकता है. व्यवसाय में परिश्रम के बाद लाभ होगा. भौतिक सुख-साधनों में वृद्धि होगी. धार्मिक कार्यों के प्रति झुकाव रहेगा. लवलाइफ में अनबन हो सकती है.

मकरः व्यर्थ के वाद-विवाद से बचें. कारोबार में विस्तार के लिए आज का दिन शुभ है. ऑफिस में अधिकारियों से बहस हो सकती है. पिता के सहयोग से आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. लवमेट के तरफ से मंहगे तोहफे का डिमांड हो सकता है.

कुंभः पारिवारिक जीवन सुखम होगा. माता पिता का सहयोग मिलेगा. इस राशि के व्यापारी वर्ग को आज उम्मीद से ज्यादा लाभ होगा. वाहन सुख संभव है. मित्रों के सहयोग से आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. जीवनसाथी के स्वास्थ्य का ख्याल रखें.

मीनः आज का दिन आपके लिए बहुत लकी रहेगा. संतान के तरफ से गुड न्यूज मिल सकती है. शैक्षणिक कार्यों में सफलता मिलेगी. क्रोध से बचें. सतर्क रहें, भावुकता में आकर लिया गया निर्णय घातक हो सकता है.

ये भी पढ़ेंः Guru Gochar 2022: गुरु का मीन राशि में परिवर्तन, इन 4 राशियों की चमकेगी किस्मत

(disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. zee media इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news