Guru Gochar 2022: गुरु का मीन राशि में परिवर्तन, इन 4 राशियों की चमकेगी किस्मत
Advertisement

Guru Gochar 2022: गुरु का मीन राशि में परिवर्तन, इन 4 राशियों की चमकेगी किस्मत

Guru Rashi Parivartan 2022: 24 नवंबर को देवगुरु बृहस्पति मीन राशि में गोचर कर रहे हैं, जिसका असर कुछ राशियों के लिए बेहद शुभ रहेगा. ऐसे में आइए जानते हैं कौन सी है वो राशियां जिन पर गुरू के राशि परिवर्तन असर चमत्कारी रहने वाला है.

Guru Gochar 2022: गुरु का मीन राशि में परिवर्तन, इन 4 राशियों की चमकेगी किस्मत

Jupiter transit in Pisces: ज्योतिष शास्त्र में ग्रहों के राशि परिवर्तन का विशेष महत्व है. ग्रहों के राशि परिवर्तन का सीधा असर मानव जीवन पर पड़ता है, जिसके बारे में हम अपनी राशि के हिसाब से पता लगाते  हैं. 24 नवंबर को धन, यश, संपदा, ज्ञान व सुख के कारक ग्रह देवगुरु बृहस्पति अपनी राशि परिवर्तित कर मीन राशि में मार्गी हो रहे हैं, जिसका असर कुछ राशियों के लिए बहुत लाभकारी रहने वाला है. आइए जानते हैं इन राशियों के बारे में....

वृषः गुरु आपके आठवें भाव के स्वामी हैं. गुरु का मीन राशि में परिवर्तन वृष राशि वालों के लिए बहुत शुभ रहने वाला है. इस समय आपके करियर में बड़ा बदलाव संभव है. भाग्य का पूरा साथ मिलेगा. यदि आप नौकरी में स्थान परिवर्तन की सोच रहे हैं तो यह समय आपके लिए शुभ है. कार्यक्षेत्र में अधिकारी आपके कार्यों की तारीफ करेंगे. वैवाहिक जीवन में चल रही अनबन दूर होगी.

कर्कः देवगरु बृहस्पति का मीन राशि में गोचर कर्क राशि के जातकों के लिए बहुत शुभ रहने वाला है. इस समय आपके अटके हुए पैसे वापस मिल सकते हैं. यदि आप किसी को प्रपोज करने की सोच रहे हैं तो इस समय अनुकूल परिणाम मिलेगा. दोस्तों के साथ घूमने प्लान कर सकते हैं. पार्टनरशिप में किया गया व्यवसाय लाभदायक होगा. पिता के सहयोग से आर्थिक स्थिति मजबूत होगी.

मीनः देवगुरू बृहस्पति मीन राशि में गोचर कर रहे हैं. ऐसे में मीन राशि के जातकों पर गुरु की विशेष कृपा बरसेगी. इस राशि के युवा वर्ग करियर में बड़ा बदलाव कर सकते हैं. प्यार के रिश्तों में चल रही अनबन दूर होगी. गुरू की कृपा से आपके घर में मांगलिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है. यदि आप अवैवाहिक हैं तो आपके लिए विवाह का प्रस्ताव आ सकता है.

ये भी पढ़ेंः Long Elaichi Ke Totke: बेहद चमत्कारी हैं लौंग इलायची के ये उपाय, रातों-रात चमक जाएगी किस्मत

(Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. zee media इसकी पुष्टि नहीं चलता है.)

Trending news