Today Horoscope: महीने का आखिरी दिन इन राशि वालों को देगा बड़ा तोहफा, जानिए राशिफल
Advertisement

Today Horoscope: महीने का आखिरी दिन इन राशि वालों को देगा बड़ा तोहफा, जानिए राशिफल

Aaj ka Rashifal: आज 31 मई बुधवार का दिन कुछ राशियों के लिए बेहद शुभ रहने वाला है. वहीं कुछ राशि के जातकों को परेशानियों भरा रहने वाला है. आइए जानते हैं मेष से लेकर मीन तक सभी राशियों के लिए कैसा रहेगा आज का दिन

 

Today Horoscope: महीने का आखिरी दिन इन राशि वालों को देगा बड़ा तोहफा, जानिए राशिफल

Horoscope 31 May 2023: आज ज्येष्ठ माह के शुक्ल पक्ष की निर्जला एकादशी है. आज के दिन निर्जला व्रत का विशेष महत्व है. ऐसी मान्यता है कि जो भक्त आज का व्रत पूरी श्रद्धा से रखता है. उसे मृत्यु उपरांत मोक्ष की प्राप्ति होती है. आपके लिए कैसा रहने वाला है आज यानी 31 मई का दिन, आइए राशियों के हिसाब से जानते हैं मेष से लेकर मीन तक के सभी 12 राशियों का आज का राशिफल...

मेषः भौतिक सुख-साधनों में वृद्धि होगी. माता-पिता का सहयोग मिलेगा. परिवार का साथ मिलेगा. विवाद से दूर रहें. गुस्से को काबू में रखें.

वृषः वैवाहिक जीवन सुखमय होगा. माता-पिता का साथ मिलेगा. धर्म कर्म में मन लगेगा. धन लाभ के योग हैं. भाईयों के सहयोग आर्थिक स्थिति मजबूत होगी.

मिथुनः आज शुरू किए गए कार्यों में सफलता मिलेगी. अपव्यय से बचें. परिवार में मांगलिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है. गुस्से को काबू में रखें.

कर्कः आज आपको बहुत सतर्क रहने की आवश्यकता है. परिवार में विवाद उत्पन्न हो सकता है. शाम को जीवनसाथी के साथ घूमने का प्लान बना सकते हैं. पिता से विवाद हो सकता है.

सिंहः आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. धर्म-कर्म में मन लगेगा. शासन सत्ता का सहयोग मिलेगा. परिवार में खुशनुमा माहौल रहेगा. शाम को घर पर दोस्त मित्र या रिश्तेदार का आगमन हो सकता है.

कन्याः रोजी रोजगार के नए अवसर प्राप्त होंगे. प्रतिद्वंदी परेशान कर सकते हैं. किसी तीसरे के चलते प्यार के रिश्तों में खटास हो सकती है. पूजा पाठ में मन लगेगा.

तुलाः धन लाभ होने से आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे युवाओं को गुड न्यूज मिल सकती है. जीवनसाथी के साथ घूमने का प्लान बना सकते हैं.

वृश्चिकः समाजिक मान-सम्मान में वृद्धि होगी. वाणी पर संयम रखें. किसी प्रियजन से मुलाकात हो सकती है. आज आपका लंबे समय से अटका हुआ कार्य संपन्न हो सकता है.

धनुः पारिवारिक जीवन सुखयम होगा. माता-पिता का साथ मिलेगा. कारोबारी वर्ग रुपये पैसे के लेन देन में सावधानी बरतें. आज आपका लंबे समय से अटका हुआ धन वापस मिल सकता है.

मकरः आज दिन की शुरुआत किसी अच्छी खबर से होगी. व्यवसाय से जुड़े जातकों को मनचाहा लाभ होगा. वाहन चलाने में सावधानी बरतें विवाद से दूर रहें.

यह भी पढ़ें:  Lal Kitab Ke Upay: आर्थिक स्थिति है बहुत ज्यादा खराब, तो लाल किताब के ये टोटके बनाएंगे आपको मालामाल

 

कुंभः कुंभ राशि के जातकों के लिए आज का दिन मध्यम रूप से फलदायी रहने वाला है. शाम को दोस्तों के साथ घूमने का प्लान बना सकते हैं. संपत्ति के क्रय विक्रय के लिए आज का दिन शुभ है.

मीनः वैवाहिक जीवन सुखमय होगा. परिवार में खुशनुमा माहौल रहेगा. प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे युवाओं को गुड न्यूज मिल सकती है. प्रेम प्रसंग मजबूत होंगे.

Trending news