Today Horoscope: कन्या, मकर सहित इन राशियों को मिलेगी गुड न्यूज, पढ़िए राशिफल
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1425544

Today Horoscope: कन्या, मकर सहित इन राशियों को मिलेगी गुड न्यूज, पढ़िए राशिफल

Aaj Ka Rashifal: आज कार्तिक माह के शुक्ल पक्ष की द्वादशी तिथि है. आज के दिन भगवान विष्णु के शालीग्राम स्वरूप के साथ तुलसी जी का विवाह कराया जाता है और पूजा की जाती है. आइए ग्रहों नक्षत्रों के हिसाब से काशी के ज्योतिष मर्मज्ञ श्रीनाथ प्रपन्नाचार्य से जानते हैं आज यानी 05 नवंबर शनिवार के सभी 12 राशियों का राशिफल...

Today Horoscope: कन्या, मकर सहित इन राशियों को मिलेगी गुड न्यूज, पढ़िए राशिफल

मेषः व्यवसायिक योजना फलीभुत होगी. धार्मिक कार्यों में मन लगेगा. व्यर्थ की भागदौड़ लगी रहेगी. युवा वर्ग करियर पर फोकस करें. भावनाओं को काबू में रखें.

वृषः वैवाहिक जीवन सुखमय होगा. माता-पिता का सहयोग मिलेगा. भौतिक सुख-साधनों में वृद्धि होगी. परिवार में मांगलिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है.

मिथुनः आय के स्रोत में वृद्धि होगी. आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. धार्मिक कार्यों के प्रति लगाव बढ़ेगा. प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे युवाओं को नौकरी संबंधित गुड न्यूज मिल सकती है.

कर्कः आज का दिन आपके लिए बहुत शानदार रहने वाला है. नौकरी के नए अवसर प्राप्त होंगे. ऑफिस के कार्यों को लेकर अलर्ट रहें. सावधान रहें, शत्रु घात कर सकते हैं. 

सिंहः आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. पिता के सहयोग से आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. वाणी पर संयम रखें. घर पर रिश्तेदारों का आगमन हो सकता है. व्यवसाय में विस्तार के लिए आज का दिन शुभ है.

कन्याः रोजगार के नए अवसर प्राप्त होंगे. व्यवसाय में किया गया निवेश लाभदायक होगा. आज आपका कोई बड़ा कार्य संपन्न हो सकता है. दूसरों के कार्यों में हस्तक्षेप करने से बचें. 

तुलाः आज के स्रोत में वृद्धि होगी. नौकरी के नए अवसर प्राप्त होंगे. समाजिक मान-सम्मान में वृद्धि होगी. खानपान पर विशेष ध्यान दें, पुरानी बीमारी उपट सकती है. खर्चों में वृद्धि होगी.

वृश्चिकः आज आपको कोई गुड न्यूज मिल सकती है. घर में उत्साह का माहौल रहेगा. जीवनसाथी के तरफ से सरप्राइज मिल सकता है. कारोबारी वर्ग रुपए पैसे के लेन-देन में सावधानी बरतें.

धनुः आज आपको सावधान रहने की आवश्यकता है. कीमती वस्तुओं को संभाल कर रखें, चोरी होने की संभावना है. वाहन चलाने में सावधानी बरतें. ऑफिस के कार्यों में अतिरिक्त जिम्मेदारी मिलने से परेशानी हो सकती है.

मकरः आज का दिन आपके लिए बेहद खास रहने वाला है. भौतिक सुख-साधनों में वृद्धि होगी. नौकरी के ऑफर मिल सकते हैं. कोर्ट-कचहरी के मामलों में फैसला आपके पक्ष में आएगा.

कुंभः आज आपको अलर्ट रहने की आवश्यकता है. माता-पिता के स्वास्थ्य को लेकर चिंतित हो सकते हैं. कीमती वस्तुओं को संभाल कर रखें. लवपार्टर से किसी बात को लेकर नाराजगी हो सकती है.

मीनः परिवार में धार्मिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है. दोस्तों के साथ यात्रा पर जा सकते हैं. आय के नए स्रोत प्राप्त होंगे. काननी अड़चने दूर होने से मन प्रसन्न रहेगा. ऑफिस में सहकर्मियों का सहयोग मिलेगा. 

ये भी पढ़ेंः Tulsi Vivah 2022: इस विधि से करें तुलसी-शालीग्राम की पूजा, दूर होंगी सभी वैवाहिक समस्याएं

(disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. zee media इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news