Aaj Ka Rashifal: कर्क व मकर राशि वाले रहें सावधान, इन राशि वालों को मिलेगी गुड न्यूज
Advertisement

Aaj Ka Rashifal: कर्क व मकर राशि वाले रहें सावधान, इन राशि वालों को मिलेगी गुड न्यूज

Aaj Ka Rashifal 10 december 2022: ज्योतिष शास्त्र में ग्रह नक्षत्रों की चाल से 12 राशियों के राशिफल का आकलन किया जाता है. आज 10 दिसंबर और शनिवार का दिन है. आज के दिन शनिदेव की पूजा विशेष रूप से की जाती है. आइए काशी के ज्योतिष मर्मज्ञ श्रीनाथ प्रपन्नाचार्य से जानते हैं आज के सभी 12 राशियों के राशिफल के बारे में....

Aaj Ka Rashifal: कर्क व मकर राशि वाले रहें सावधान, इन राशि वालों को मिलेगी गुड न्यूज

मेषः व्यवसायिक योजना फलीभुत होगी. धन लाभ के योग हैं. नौकरी में प्रमोशन हो सकता है. जीवनसाथी का सहोयग मिलेगा. स्वास्थ्य का ख्याल रखें. वाणी पर संयम बरतें. कानूनी अड़चन आ सकती है.

वृषः शैक्षणिक कार्यो में सफलता मिलेगी. व्यवसाय में धन लाभ होगा. परिवार में खुशनुमा माहौल रहेगा. मित्रों के साथ छोटी-मोटी यात्रा पर जा सकते हैं. जीवनसाथी के स्वास्थ्य का ख्याल रखें.

मिथुनः व्यवसाय में विस्तार के लिए आज का दिन शुभ है. परिवार में किसी का स्वास्थ्य खराब होने से परेशान हो सकते हैं. कोई भी निर्णय सोच-समझकर लें, जल्दीबाजी में किया गया निर्णण नुकसानदायक हो सकता है.

कर्कः आज आप कीमती वस्तुएं संभाल कर रखें. गुस्से को काबू में रखें. विवाद के डर हैं. प्यार के रिश्तों में मनमुटाव हो सकता है. खानपान पर ध्यान दें. शारीरिक कष्ट संभव है. व्यापार में तरक्की होगी. 

सिंहः आज का दिन आपके लिए शुभ है. घर पर रिश्तेदारों का आगमन हो सकता है. जीवनसाथी के भावनाओं का ख्याल रखें. प्रेम संबंध प्रगाढ़ होगे. वाद-विवाद से बचें.

कन्याः आज का दिन आपके लिए मध्यम रूप से फलदायी रहने वाला है. बेवजह के उलझनों में फंसने से बचें. जोखिम भरे कार्यों को करने से बचें. आय के स्रोत में कमी होने से आर्थिक स्थिति कमजोर होगी.

तुलाः धार्मिक कार्यों में मन लगेगा. समाजिक पद-प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी. व्यवसाय में धन लाभ के योग हैं. नया बिजनेस शुरू करने के लिए आज का दिन शुभ है. प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे युवाओं को गुड न्यूज मिल सकती है.

वृश्चिकः आज आप कार्यों में आई बाधा से मानसिक रूप से परेशान हो सकते हैं. पुराना रोग उभर सकता है. वाहन चलाने में सावधानी बरतें. इस राशि के कारोबारी नया निवेश से बचें. गुस्से को काबू में रखें.

धनुः धर्म-कर्म में मन लगेगा. कोर्ट-कचहरी के मामलों में फैसला आपके पक्ष में आएगा. विरोधियों से सतर्क रहें. नुकसान पहुंचा सकते हैं. स्वास्थ्य का ख्याल रखें. मौसमी बीमारियों के चपेट में आ सकते हैं.

मकरः पारिवारिक कलह से परेशान हो सकते हैं. कोई अनहोनी होने की संभावना है. कही सुनाई बातों पर यकीन न करें. गोपनीय बातें साझा न करें. कोई अपना विश्वासघात कर सकता है. मानसिक परेशानी से ग्रसित हो सकते हैं.

कुंभः आज का दिन आपके लिए बेहद खास रहने वाला है. कार्यक्षेत्र में सफलता मिलेगी. नौकरी में प्रमोशन संभव है. प्रतियोगिता की तैयारी कर रहे जातकों को गुड न्यूज मिल सकती है. धन लाभ के योग हैं.

मीनः व्यवसायिक योजना फलीभुत होगी. घर में मांगलिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है. भौतिक सुख-साधनों में वृद्धि होगी. मित्रों के सहयोग से कारोबार में लाभ होगा. प्यार के रिश्तों में मिठास आएगी.

ये भी पढ़ेंः Dream Meaning: सपने में इन चीजों का दिखना होता है बहुत शुभ, जानिए सपनों का मतलब

(Disclaimer: इस लेख में दी गई योजना सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. zee media इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news