अश्लील डांस करने वाली आरती के खिलाफ केस दर्ज, वीडियो हटाकर मांगी थी माफी

मध्य प्रदेश के छतरपुर में जानराय टौरिया मंदिर के कैम्पस में अश्लील डांस करने वाली आरती साहू को महंगा पड़ गया है. हिन्दूवादी संगठन की शिकायत पर उसके खिलाफ कोतवाली थाने मे मामला दर्ज हुआ है.

अश्लील डांस करने वाली आरती के खिलाफ केस दर्ज, वीडियो हटाकर मांगी थी माफी
इंस्टाग्राम पर 2.5 मिलियन फॉलोअर्स हैं आरती के

हितेश गुप्ता/छतरपुर: मध्य प्रदेश के छतरपुर में जानराय टौरिया मंदिर के कैम्पस में अश्लील डांस करने वाली आरती साहू को महंगा पड़ गया है. हिन्दूवादी संगठन की शिकायत पर उसके खिलाफ कोतवाली थाने मे मामला दर्ज हुआ है. आरती साहू ने जानराय टौरिया मंदिर फिल्मी गाने पर डांस कर वीडियो को सोशल मीडिया पर अपलोड किया था.

सोशल मीडिया पर वीडियो आते ही बवाल मच गया था. हिंदूवादी संगठन ने आरती के खिलाफ शिकायत की थी. युवती की इस हरकत पर जानराय टौरिया मंदिर के महंत ने नाराजगी भी दिखी थी. हालांकि बवाल मचने पर आरती ने अपना वीडियो सोशल मीडिया से हटा लिया था और अपनी इस हरकत पर मांफी भी मांगी थी. लेकिन हिंदूवादी संगठन उसे माफ नहीं किया था और थाने तक मामला ले गए थे.

हिंदूवादी संगठनों ने कहा था केस करेंगे
छतरपुर में आरती साहू ने मंदिर परिसर में सेकेंड हैंड जवानी, सहित कई अलग-अलग गाने पर डांस करके सभी का ध्यान अपनी ओर खींचने की कोशिश की थी. वीडियो सामने आने के बाद अब इसका विरोध भी शुरू हो गया था. हिंदूवादी संगठनों ने इसे अश्लील डांस करार दे दिया. तो वहीं इसे लेकर सोशल मीडिया पर आपत्ति दर्ज कराना शुरू कर दिया है. हिंदू संगठनों का कहना है कि इस अश्लील डांस की हम शिकायत करेंगे. 

मंदिर में अश्लील गानों पर लड़की ने किया डांस, भड़के हिंदू संगठनों ने कही ये बात, देखिए Video

डांस में कुछ भी अश्लील नहीं था- आरती
हिन्दू संगठनों ने कहा था कि कि चंद रुपयों और सस्ती लोकप्रियता के लिए ये हरकत की गई है. हालांकि, मंदिर में चप्पल पहन कर डांस करने वाली आरती साहू का कहना है कि वीडियो में जरा भी फूहड़ता नहीं है. उन्होंने कहा कि वो सभ्यता से पूरी ड्रेस में थीं और उन्होंने जो भी किया, उसमें कुछ भी अश्लील नहीं है. 

कौन है आरती साहू?
आरती साहू इंस्टाग्राम मॉडल हैं. उनके इंस्टा पर 25 लाख से भी अधिक फॉलोवर्स हैं. 4900 तस्वीरें व वीडियोज अपलोड की हैं. उनके यूट्यूब पर भी 21 हजार सब्सक्राइबर्स हैं. वहां भी लाखों लोगों ने उनके वीडियोज देखे हैं. 

WATCH LIVE TV