कुत्ते की तरह लोगों को काट रहा है ये शख्स, खाता है कच्चा मांस, इलाके में दहशत
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2398322

कुत्ते की तरह लोगों को काट रहा है ये शख्स, खाता है कच्चा मांस, इलाके में दहशत

MP News: सागर में एक व्यक्ति को कुत्ते ने काट लिया, जिसके बाद उसका व्यवहार पूरी तरह बदल गया है. वह लोगों पर हमला कर रहा है और कच्चा मांस खा रहा है. डॉक्टरों का मानना ​​है कि ऐसा रेबीज या मानसिक बीमारी के कारण हो सकता है.

 

कुत्ते की तरह लोगों को काट रहा है ये शख्स, खाता है कच्चा मांस, इलाके में दहशत

Sagar News: मध्य प्रदेश के सागर में एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है. जहां एक व्यक्ति का व्यवहार कुत्ते के काटने के बाद बेहद अजीब हो गया. बताया जा रहा है कि कुत्ते के काटने के बाद व्यक्ति ने स्थानीय लोगों पर हमला करना शुरू कर दिया और यहां तक ​​कि कच्चा मांस भी खाने लगा. अब तक युवक 4 से 5 लोगों को काट चुका है. इस युवक की वजह से सब्जी मंडी क्षेत्र में आने वाले लोग दहशत के साये में हैं.

कुत्ते जैसा बर्ताव कर रहा ये शख्स!
बता दें कि सागर जिले में एक व्यक्ति का व्यवहार कुत्ते के काटने के बाद बेहद अजीब और भयानक हो गया है. व्यक्ति ने स्थानीय लोगों को काटना शुरू कर दिया और कच्चा मांस भी खाने लगा, जिससे इलाके में डर का माहौल बन गया है. एक सब्जी विक्रेता के मुताबिक व्यक्ति ने उन्हें भी काटा. इस व्यक्ति के बारे में तरह-तरह की बातें कही जा रही हैं लेकिन डॉक्टरों ने चौंकाने वाली वजह बताई है.

यह भी पढ़ें: मध्य प्रदेश में भारी पड़ेगी ये लापरवाही, FIR के साथ लगेगा 25 हजार का जुर्माना, शिकायतकर्ता को मिलेगा इनाम

 

इलाके में दहशत
मंडी के व्यापारियों का कहना है कि उसका इलाज करवाने की कोशिश की गई. उसे डॉक्टर के पास ले जाने से लेकर इंजेक्शन लगवाने तक सब कुछ किया गया लेकिन उसका व्यवहार अजीब हो गया है, जिससे लोग डरे हुए हैं. एक सब्जी विक्रेता ने बताया कि कुत्ते के काटने के बाद वह व्यक्ति कच्चा मांस खाने लगा. 

डॉक्टर ने कही ये बात
इस मामले में डॉक्टर का कहना है कि हो सकता है कि व्यक्ति शराब का आदी हो और उसकी मानसिक स्थिति ऐसी हो गई हो. अगर उसे रेबीज होता तो स्थिति और भी खराब हो सकती थी. डॉक्टर ने लोगों से अपील की है कि वे व्यक्ति से दूर रहें और खुद को उससे बचाएं.

मध्य प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहां पढ़ें MP News और पाएं MP Breaking News in Hindi हर पल की जानकारी । मध्य प्रदेश  की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

 

Trending news