'अक्षय कुमार का मैं बड़ा प्रशंसक'- सीएम शिवराज, वजह भी बताई
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1206480

'अक्षय कुमार का मैं बड़ा प्रशंसक'- सीएम शिवराज, वजह भी बताई

अक्षय कुमार की फिल्म सम्राट पृथ्वीराज आज  रिलीज हो गई है. मध्य प्रदेश की शिवराज सरकार ने इस फिल्म को मध्य प्रदेश में टैक्स फ्री कर दिया है. अब अपने एक बयान में सीएम ने कहा है कि वह अक्षय कुमार के बड़े प्रशंसक हैं. 

'अक्षय कुमार का मैं बड़ा प्रशंसक'- सीएम शिवराज, वजह भी बताई

दुर्गेश साहू/जबलपुरः मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने अपने एक बयान में खुद को अभिनेता अक्षय कुमार का प्रशंसक बताया और कहा कि अक्षय कुमार उद्देश्यपूर्ण फिल्में बनाते हैं. जबलपुर में एक कार्यक्रम के दौरान सीएम शिवराज सिंह चौहान ने उक्त बातें कहीं. बता दें कि अक्षय कुमार की फिल्म सम्राट पृथ्वीराज आज रिलीज हो रही है. मध्य प्रदेश सरकार ने इस फिल्म को टैक्स फ्री कर दिया है. 

क्या बोले सीएम शिवराज
सीएम शिवराज ने कहा कि भारत का गौरवशाली इतिहास है, जिसे वीरता और सुशासन से सम्राट पृथ्वीराज ने रचा है. उनके शौर्य, साहस, कर्तव्य परायणता पर सभी को गर्व है. इसी को ध्यान में रखते हुए फिल्म को मध्य प्रदेश में टैक्स फ्री किया गया है. वहीं राज्य के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने भी अपने एक बयान में सम्राट पृथ्वीराज फिल्म देखने की बात कही है. जिस पर अक्षय कुमार ने भी प्रतिक्रिया दी है.  

मु्ख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की मौजूदगी में हुए कार्यक्रमों का भी जिक्र किया. सीएम ने कहा कि इससे कार्यकर्ताओं में अभूतपूर्व संचार हुआ है. पार्टी अध्यक्ष ने भोपाल में जहां कार्यकर्ताओं को संबोधित किया, वहीं जबलपुर में युवाओं से कनेक्ट किया और उनमें जोश भरा है. मुख्यमंत्री ने कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष ने बूथ की बैठक ली, कोई सोच नहीं सकता कि राष्ट्रीय अध्यक्ष जैसे पद पर रहने के बावजूद भी वे बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं के बीच जाएंगे और उनकी बैठक लेंगे!

सीएम ने कहा कि एक आम कार्यकर्ता ने कभी सोचा नहीं था कि पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष भी उनके घर आएंगे और ऐसा सिर्फ भाजपा में ही हो सकता है. मुख्यमंत्री ने कहा कि पार्टी अध्यक्ष ने मध्य प्रदेश में हो रहे कामों की भरपूर तारीफ की.

Trending news