आखिर CM शिवराज ने कलेक्टर को क्यों लगाई जोरदार फटकार, जानिए पूरा मामला
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1189856

आखिर CM शिवराज ने कलेक्टर को क्यों लगाई जोरदार फटकार, जानिए पूरा मामला

मुख्यमंत्री भू-अधिकार कार्यक्रम में शामिल होने के दौरान आज मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chouhan) का नायक वाला रूप देखने को मिला. उन्होंने कार्यक्रम बातचीत करने पर बुरहानपुर कलेक्टर (Burhanpur Collector) को जमकर फटकार लगाई.

आखिर CM शिवराज ने कलेक्टर को क्यों लगाई जोरदार फटकार, जानिए पूरा मामला

भोपाल: मुख्यमंत्री भू-अधिकार कार्यक्रम में शामिल होने के दौरान आज मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chouhan) का नायक वाला रूप देखने को मिला. उन्होंने कार्यक्रम बातचीत करने पर बुरहानपुर कलेक्टर (Burhanpur Collector) को जमकर फटकार लगाई. मुख्यमंत्री ने कहा- मैं बोल रहा हूं तो तुम्हें बात करने का अधिकार नहीं है. हर एक की गतिविधि पर मेरी नजर रहती है. कलेक्टर बुरहानपुर भी इधर-उधर मुंडी नहीं हिलाएं सामने देखें सीधे.

   VIDEO: CM शिवराज ने कलेक्टर को झाड़ दिया, बोले- मुंडी नहीं हिलाएं

 'मुख्यमंत्री भू-अधिकार' योजना का था कार्यक्रम
गुरुवार को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने 'मुख्यमंत्री भू-अधिकार' योजना के अंतर्गत हितग्राहियों को भू-अधिकार पत्र एवं स्थाई पट्टे का वितरण कर इस योजना का शुभारंभ किया हैं. कार्यक्रम में सीएम ने विभिन्न जिलों के हितग्राहियों से संवाद किया, इस अवसर पर राजस्व मंत्री भी उपस्थित रहे.

ये भी पढ़ें: OBC आरक्षणः ओबीसी महासभा के समर्थन ने आई कांग्रेस, प्रेस नोट जारी कर कही ये बात

इसी कार्यक्रम के दौरान जब मुख्यमंत्री अपनी बात रख रहे थे, तभी उनकी नजर कलेक्टर बुरहानपुर पर जो कार्यक्रम के दौरान बातचीत कर रहे थे. यह देख कर मुख्यमंत्री ने नाराजगी जताई और बुरहानपुर कलेक्टर को फटकार लगा दी. सीएम की फटकार के बाद कलेक्टर भी शांत हो गए. इसके बाद मुख्यमंत्री ने अपना संवाद पूरा किया.

  Watch: सड़क किनारे बैठी थी लड़की, पीछे से कुत्ते ने कर दी ये गंदी हरकत

कार्यक्रम में सीएम ने क्या कहा
कार्यक्रम में सीएम शिवराज ने कहा- मैं और मेरी सरकार आपकी जिंदगी में बदलाव और सकारात्मक परिवर्तन लाने के लिए है. हम आपकी जिंदगी को बेहतर बना पायें, सरकार चलाने का यही हमारा उद्देश्य है. 'मुख्यमंत्री नगरीय भू-अधिकार योजना' हमने बनाई, ताकि कई वर्षों से जिनका जमीन पर कब्जा है, उन्हें उसका वैधानिक अधिकार मिल जाये, अपनी जमीन होने का अलग सुख है, आज आपका चेहरा देखकर यह एहसास हो रहा है.

  LIVE TV

Trending news