सपना चौधरी को गिरफ्तार कर पेश करने का आदेश, मुसीबत में हरियाणवी एक्ट्रेस
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1315174

सपना चौधरी को गिरफ्तार कर पेश करने का आदेश, मुसीबत में हरियाणवी एक्ट्रेस

Sapna Chaudhary: हरियाणवी डांसर सपना चौधरी के खिलाफ लखनऊ की अदालत ने गिरफ्तारी वारंट जारी किया है. आरोप हैं कि उन्होनें डांस के नाम पर लाखों रुपये एठ लिए हैं. पूरा मामला क्या है पढ़िए..

सपना चौधरी को गिरफ्तार कर पेश करने का आदेश, मुसीबत में हरियाणवी एक्ट्रेस

नई दिल्ली: मशहूर डांसर सपना चौधरी पर गिरफ्तारी की तलवार लटकी हुई है. लखनऊ की एक अदालत ने सपना के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी किया है. सपना चौधरी पर आरोप हैं कि उन्होनें डांस के नाम पर लाखों रुपये एठ लिए हैं. मामले में सपना को कोर्ट में सोमवार को पेश होना था, लेकिन वह अदालत में हाजिर नहीं हुईं और न ही उनकी ओर से कोई अर्जी दी गई. इसके बाद कोर्ट ने कड़ा रुख अपनाते हुए सपना चौधरी के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी करने के आदेश दिए.

पैसे लेकर नहीं किया शो
दरअसल यह पूरा मामला 13 अक्टूबर 2018 का है जब सपना को एक डांस शो में प्रस्तुति देनी थी. इसके लिए सपना ने एडवांस राशि भी ले ली थी. शो के ऑर्गेनाइजर ने बड़ी संख्या में ऑनलाइन टिकट भी बेच दिए थे. लेकिन दोपहर 3 बजे शुरु होने वाला प्रोग्राम रात 10 बजे तक भी शुरु नहीं हो सका क्यों कि सपना चौधरी पूरे दिन शो से नदारद रही. करीब 8 घंटे तक दर्शकों ने सपना का इंतेजार किया दोपहर के बाद शाम और शाम के बाद रात हो गई लेकिन सपना नहीं आई. सब्र का बांध टूटता गया और धीरे-धीरे लोगों ने हंगामा करना शुरु कर दिया. दर्शकों को अपने पैसे भी वापिस नहीं मिले. 

रकम हड़पने का आरोप
सपना चौधरी के खिलाफ 13 अक्टूबर 2018 को एक दरोगा ने आशियाना थाने में धोखाधड़ी का मामला दर्ज कराया था.आयोजकों ने सपना पर रकम हड़पने का आरोप लगाया था. कार्यक्रम के लिए लिए सपना चौधरी ने भी भारी-भरकम रकम एडवांस में ले ली थी. जिस शो में सपना को परफोर्म करना था उस शो की हजारों टिकट ऑनलाइन बिक चुकी थीं. कुछ लोगों ने 300 रुपये देकर ऑफलाइन टिकट खरीदी थी. इस मामले में सपना को कोर्ट में सोमवार को पेश होना था, लेकिन वह अदालत में हाजिर नही हुईं और न ही उनकी ओर से कोई अर्जी दी गई. इसके बाद कोर्ट ने कड़ा रुख अपनाते हुए सपना चौधरी के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी करने के आदेश दिए.

इस कारण नहीं पहुंची थीं सपना
बता दें कि इससे पहले अदालत ने उनकी अंतरिम जमानत को बढ़ा दिया था. अदालत ने 20-20 हजार के दो मुचलके और इतनी ही रकम के निजी मुचलके पर जमानत को मंजूरी दी थी. सपना ने अपनी सुरक्षा कारणों का हवाला देकर कार्यक्रम में शामिल होने से मना कर दिया था. हालांकि यह कोई पहला मामला नहीं है जब सपना विवादों में रही हों उनका पहले भी कई विवादों से नाता रहा हैं

Trending news