अरुण यादव ने कसा कमलनाथ पर तंज! बता दिया कैसे पीएम बन सकते हैं राहुल गांधी
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1051972

अरुण यादव ने कसा कमलनाथ पर तंज! बता दिया कैसे पीएम बन सकते हैं राहुल गांधी

अरुण यादव (Arun Yadav) ने उत्तर प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू का एक वीडियो शेयर किया है.

अरुण यादव ने कसा कमलनाथ पर तंज! बता दिया कैसे पीएम बन सकते हैं राहुल गांधी

नई दिल्लीः मध्य प्रदेश कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष अरुण यादव (Arun Yadav) ने एक ट्वीट किया है. इस ट्वीट को परोक्ष रूप से एमपी के मौजूदा प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ (Kamalnath) पर तंज माना जा रहा है. दरअसल अरुण यादव ने उत्तर प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू का एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में अजय कुमार लल्लू पूरे जोश में राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के समर्थन में नारेबाजी करते दिख रहे हैं. 

क्या बोले अरुण यादव
अरुण यादव ने ट्वीट करते हुए लिखा कि "उत्साह, उमंग, जोश एवं जुनून से लबरेज उत्तर प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू जी, अगर इसी तरह के सब प्रदेश अध्यक्ष सक्रिय हो जाएं तो राज्यों में कांग्रेस सरकार बनाने से और राहुल जी को प्रधानमंत्री बनने से कोई ताकत नहीं रोक पाएगी. बहुत शानदार लल्लू जी." अरुण यादव के इस ट्वीट को कमलनाथ पर तंज माना जा रहा है क्योंकि प्रदेश में शिवराज सरकार के सत्ता में वापसी के बाद से कांग्रेस ने कोई बड़ा धरना प्रदर्शन या आंदोलन का नेतृत्व नहीं किया है. 

वहीं अरुण यादव जब प्रदेश अध्यक्ष थे तो वह काफी सक्रिय दिखाई दिए थे. यही वजह है कि अरुण यादव के इस ट्वीट के कई मायने निकाले जा रहे हैं. 

खंडवा उपचुनाव के बाद से बढ़ी खटास!
खंडवा उपचुनाव में अरुण यादव टिकट के दावेदार थे लेकिन प्रदेश के शीर्ष नेतृत्व का समर्थन ना मिलता देख बाद में अरुण यादव ने खुद को दावेदारी से अलग कर लिया था. इसके बाद ही अरुण यादव और कमलनाथ के बीच संबंधों में थोड़ी दरार महसूस की गई थी. इसके बाद पार्टी ने राजनारायण सिंह को टिकट दिया लेकिन उन्हें हार का सामना करना पड़ा. राजनारायण सिंह ने अरुण यादव के करीबी पदाधिकारियों पर जिम्मेदारी ठीक से ना निभाने के आरोप लगाए, जिसके बाद कमलनाथ ने अरुण यादव के करीबी पदाधिकारियों को पद से हटा दिया था. 

कमलनाथ की इस कार्रवाई को अरुण यादव के लिए झटका माना गया. इसके बाद अरुण यादव ने भी बागी रुख अपनाते हुए खलघाट में शक्ति प्रदर्शन करने की तैयारी कर ली है. अरुण यादव अपने भाई सचिन यादव के साथ मिलकर सोशल मीडिया पर चलो खलघाट कैंपेन चला रहे हैं. गौरतलब है कि इसकी जानकारी प्रदेश कांग्रेस कार्यालय को भी नहीं है. 

Trending news