अरविंद केजरीवाल ने किया इस्तीफे का ऐलान, MP के मंत्री ने बताया सुनियोजित प्लान
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2431148

अरविंद केजरीवाल ने किया इस्तीफे का ऐलान, MP के मंत्री ने बताया सुनियोजित प्लान

Arvind Kejriwal: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने इस्तीफे का ऐलान कर दिया है, उनके इस्तीफे के ऐलान को मध्य प्रदेश सरकार के मंत्री ने सुनियोजित प्लान बताया है. 

अरविंद केजरीवाल ने किया इस्तीफे का ऐलान

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने रविवार को बड़ा ऐलान किया है. उन्होंने कहा कि वह दो दिन बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे देंगे. केजरीवाल के ऐलान के बाद देश की सियासत गर्मा गई है. मोहन सरकार में सीनियर मंत्री राकेश सिंह ने अरविंद केजरीवाल के इस्तीफे पर बड़ा बयान दिया है. उनका कहना है कि यह सब सुनियोजित प्लान था. केजरीवाल शराब घोटाले में बुरी तरह से फंस चुके हैं, ऐसे में वह इस्तीफे के जरिए लोगों की सहानुभूति लेना चाहते हैं. बता दें कि केजरीवाल के इस्तीफे के बाद माना जा रहा है कि दिल्ली को जल्द ही नया मुख्यमंत्री मिल सकता है. 

मंत्री राकेश सिंह का बड़ा बयान 

मंत्री राकेश सिंह से जब अरविंद केजरीवाल के इस्तीफे को लेकर सवाल किया तो उन्होंने कहा 'अरविंद केजरीवाल कब कौन सा प्रश्न करेंगे यह केवल केजरीवाल और आप पार्टी ही जानती है, शायद उनके ध्यान में आया होगा की जनता के बीच में उनके लेकर बहुत नकारात्मकता हो चुकी है, क्योंकि वह शराब घोटाले में भी बुरे तरीके से फंस चुके हैं. शायद सहानुभूति लेने के लिए यह काम उनके द्वारा रचा गया है. अन्यथा जेल जाने के बाद भी जब किसी के साथ भी ऐसी परिस्थितियां बनी है तो उसने इस्तीफा दिया है. लेकिन इन्होंने नहीं दिया था.'

अरविंद केजरीवाल का सुनियोजित प्लान

राकेश सिंह ने कहा 'केजरीवाल जब इतने दिनों तक जेल में रहे लेकिन उन्होंने इस्तीफा नहीं दिया, जबकि ऐसी स्थिति में सबसे पहले इस्तीफा देते हैं.  अब भी इस्तीफा देने की पेशकश भी नहीं की और अभी वही व्यक्ति कहे कि मैं 2 दिन के बाद इस्तीफा दूंगा. तो उसके पीछे कोई ना कोई सुनियोजित योजना है. जनता से सहानुभूति लेने का यह असफल प्रयास है. अब वे जनता के बीच में जाकर बोलेंगे कि मुझे काम नहीं करने दिया जा रहा है. लेकिन जबकि सभी फैसले उनके द्वारा ही लिए गए. शराब मामले में भी उनके द्वारा फैसला लिए गए. अब तक का जो उनका वर्किंग पैटर्न है, उसे देखकर साफ समझ में आता है. किस तरह की परिस्थितियों उनके द्वारा पहले भी बनाई जाती है और अभी बनाई जा रही है.'

177 जेल में रहे अरविंद केजरीवाल 

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल शराब घोटाले के मामले में 177 दिनों तक जेल में रहे. 13 सितंबर के दिन उन्हें जमानत मिली थी. जिसके बाद दिल्ली में उन्होंने आम आदमी पार्टी के दफ्तर में बड़ा ऐलान करते हुए दो दिन बाद अपना इस्तीफा देने की घोषणा कर दी. केजरीवाल ने यह भी कहा कि मनीष सिसोदिया भी पद नहीं लेंगे. ऐसे में माना ज रहा है कि आम आदमी पार्टी की विधायक दल की मीटिंग में नए मुख्यमंत्री के नाम पर मुहर लग सकती है. 

ये भी पढ़ेंः इंदौर में पंडित धीरेंद्र शास्त्री का बड़ा बयान, किया यह ऐलान, कहा-मनमानी नहीं चलेगी

मध्य प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहां पढ़ें MP Breaking News in Hindi हर पल की जानकारी । मध्य प्रदेश  की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड! 

Trending news