इंदौर में पंडित धीरेंद्र शास्त्री का बड़ा बयान, किया यह ऐलान, कहा-मनमानी नहीं चलेगी
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2431062

इंदौर में पंडित धीरेंद्र शास्त्री का बड़ा बयान, किया यह ऐलान, कहा-मनमानी नहीं चलेगी

Pandit Dhirendra Krishna Shastri: पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने इंदौर पहुंचकर बड़ा बयान दिया है. इस दौरान उनके साथ मंत्री कैलाश विजयवर्गीय भी मौजूद थे. 

पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री का बड़ा बयान

Bageshwar Dham: पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री रविवार को इंदौर पहुंचे, जहां उनका एयरपोर्ट पर जोरदार स्वागत किया गया. इस दौरान मोहन सरकार में सीनियर मंत्री कैलाश विजयवर्गीय भी मौजूद रहे. बताया जा रहा है कि बागेश्वर धाम के प्रमुख पंडित धीरेंद्र शास्त्री इंदौर में रुकने के बाद उज्जैन की यात्रा पर निकलेंगे. जहां वह बाबा महाकाल के दर्शन कर उनका आशीर्वाद लेंगे. इस दौरान उन्होंने अपनी आगामी यात्रा और वक्फ बोर्ड को लेकर भी बड़ा बयान दिया है. बता दें कि जल्द ही धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री बागेश्वर धाम से रामराजा सरकार की नगरी ओरछा तक एक यात्रा निकालने वाल हैं. 

बागेश्वर धाम के प्रमुख का बड़ा बयान 

इंदौर एयरपोर्ट पर बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र शास्त्री ने बड़ा बयान दिया. जब उनसे वक्फ बोर्ड को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा 'अब किसी भी मनमानी भारत में नहीं चलेगी, वक्फ बोर्ड वालों की भी मनमानी अब नहीं होगी. कुछ लोगों ने भारत में काफी अती मचा रखी है, कहीं पर भी बोर्ड गढ़ देते हैं लेकिन अब मनमानी नहीं चलेगी.' धीरेंद्र शास्त्री रविवार को इंदौर से उज्जैन जाएंगे. 

ये भी पढ़ेंः प्रोफेसर ने छात्रों से लिखवाया खुद का शोक संदेश! फिर बताई ये वजह, जानें पूरा मामला

बागेश्वर धाम से ओरछा तक पदयात्रा 

पंडित धीरेंद्र शास्त्री ने कहा कि वह इंदौर से उज्जैन जाएंगे और बाबा महाकाल का आशीर्वाद प्राप्त करेंगे. उन्होंने कहा वह प्रकर्मियो को एक करने के लिए पदयात्रा की शुरुआत करने वाले हैं. यह पदयात्रा बागेश्वर धाम से रामराजा सरकार की नगरी ओरछा तक निकाली जाएगी. इस यात्रा में शामिल होने के लिए सभी को रजिस्ट्रेशन कराना होगा. पंडित धीरेंद्र शास्त्री यात्रा के दौरान अलग-अलग गांवों में रुकेंगे और रात्रि विश्राम भी करेंगे. उनका कहना है कि वह सनातन धर्म से सबकों जोड़ने और हिंदू एकता के लिए लगातार काम कर रहे हैं. इसलिए वह यह यात्रा निकालने जा रहे हैं. जिसमें सभी लोग शामिल होंगे. 

बताया जा रहा है कि यात्रा के दौरान वह लगातार पैदल चलेंगे. यात्रा के लिए रजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया जल्द ही शुरू होने वाली है. बता दें कि पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री हिंदुत्व को लेकर मुखर रहते हैं, ऐसे में वह अपने बयानों को लेकर भी हमेशा चर्चा में रहते हैं. पंडित धीरेंद्र शास्त्री की यह यात्रा भी अहम मानी जा रही है. हाल ही में उनकी राजधानी दिल्ली में कथा हुई थी. 

ये भी पढ़ेंः खाटू श्याम जा रहे MP के 6 श्रद्धालुओं की मौत, CM मोहन ने किया आर्थिक मदद का ऐलान

मध्य प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहां पढ़ें MP Breaking News in Hindi हर पल की जानकारी । मध्य प्रदेश  की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड! 

Trending news