MP Congress Candidate List: कांग्रेस प्रत्याशियों की सूची का इंतजार खत्म ! कमलनाथ ने क्लीयर बताया कब आएगी लिस्ट
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1908484

MP Congress Candidate List: कांग्रेस प्रत्याशियों की सूची का इंतजार खत्म ! कमलनाथ ने क्लीयर बताया कब आएगी लिस्ट

MP Congress Candidate 1st List: कांग्रेस की पहली सूची का इंजतार अब खत्म हो गया है. इसे लेकर कमलनाथ का बड़ा बयान सामने आया है. उन्होंने सतना में लिस्ट की डेट (Kamalnath Announced Date) को लेकर मामला क्लियर कर दिया है.

 

MP Congress Candidate List: कांग्रेस प्रत्याशियों की सूची का इंतजार खत्म ! कमलनाथ ने क्लीयर बताया कब आएगी लिस्ट

MP Congress Candidate 1st List: मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव (MP Assembly Election) के लिए बीजेपी की 4 सूची जारी होने के बाद भी कांग्रेस की पहली सूची का इंजतार हो रहा है. इस बीच लिस्ट की तारीख को लेकर कमलनाथ का बड़ा बयान सामने आया है. राहुल गांधी के ब्यौहारी दौरे पहले सतना पहुंचे कमलनाथ ने चुनाव(MP Vidhan Sabha Chunav) के लिए कांग्रेस प्रत्याशियों की सूची को लेकर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कांग्रेस की पहली लिस्ट की डेट (Kamalnath Announced Date) को लेकर मामला क्लियर कर दिया है.

कमलनाथ ने बताई डेट
मध्य प्रदेश कांग्रेस पीसीसी चीफ कमलनाथ सतना हवाई पट्टी पहुंचे और कांग्रेस कार्यकर्ताओं से मुलाकात की. कमलनाथ हवाई में मीडिया से बात की और कहा की बीजेपी की विदाई तय है. जनता ने बीजेपी को सत्ता से विदाई तय कर ली है. कांग्रेस प्रत्याशियों की सूची को लेकर उन्होंने कहा कि पितृ पक्ष खत्म होने के बाद कांग्रेस जारी करेगी अपने प्रत्याशीयों की सूची.

ये भी पढ़ें: इंदौर में जया किशोरी की कथा पर सियासत, जानें कार्यक्रम क्यों हुआ रद्द

शिवराज सरकार पर साधा निशाना
इससे पहले कमलनाथ ने कहा कि अब समय आ गया है जब झूठ की मशीन और घोषणाओं की मशीन बंद होने जा रही है. मध्य प्रदेश की जनता विदा करेगी शिवराज सिंह जी को,  जिन्होंने 18 साल हमारे प्रदेश को एक चौपट प्रदेश बना दिया. इसमें कोई शक नहीं है की मध्य प्रदेश की जनता त्रस्त है, हर वर्ग दुखी है, वह शिवराज सिंह जी भी इस बात का एहसास हो रहा है कि भारतीय जनता पार्टी को भी यह बात एहसास हो रहा है.

अब शिवराज सिंह बिचारे कहें क्या, वह तो नहीं कह सकते कि हम हार रहे हैं, सब घर बैठो उनके पास और कोई उपाय है. मंत्रियों को उतारा है, अच्छा है मंत्री की पहचान उनके क्षेत्र बनी हुई है और जनता किस प्रकार से उनकी धुलाई करेगी यह भी सामने आ जाएगा.

कमाल भैया मालामाल: अपनाएं लौंग के 5 अचूक उपाय

जो बौखलाई हुई पार्टी है वह इसके अलावा और का क्या सकती है. भारतीय जनता पार्टी खुद अपना तय करें कितने से चुनाव हारेगी किसी को उतारे इनका हारना तय है. मध्य प्रदेश के मतदाताओं ने इनको अच्छी तरह पहचान लिया है और शिवराज सिंह जी की घोषणा मशीन और झूठ की मशीन बंद हो गई है. अब ऐसा फ्यूज उठेगा की यह देखते रहेंगे. 

Trending news