पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने कैंसिल की मैहर में होने वाली कथा, अब अगले साल जनवरी में होगी कथा!
Advertisement

पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने कैंसिल की मैहर में होने वाली कथा, अब अगले साल जनवरी में होगी कथा!

बागेश्वर धाम (Bageshwar Dham)  पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री (Dhirendra Krishna Shastri) के भक्तों के लिए बड़ी खबर है. दरअसल पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री की 3 मई से मैहर में होने वाली कथा रद्द हो गई है. जिसके कारण अब यहां पर दरबार नहीं लगेगा.

पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने कैंसिल की मैहर में होने वाली कथा, अब अगले साल जनवरी में होगी कथा!

Dhirendra Krishna Shastri Katha: बागेश्वर धाम (Bageshwar Dham)  पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री (Dhirendra Krishna Shastri) के भक्तों के लिए बड़ी खबर है. दरअसल पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री की 3 मई से मैहर में होने वाली कथा रद्द हो गई है. जिसके कारण अब यहां पर दरबार नहीं लगेगा. मैहर विधायक नारायण त्रिपाठी (Narayan Tripathi) ने खुद पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री की कथा कैंसिल होने की जानकारी सोशल मीडिया के जरिए दी है. अब इस कथा के रद्द होने के राजनीतिक कारण भी निकाले जा रहे हैं.

वहीं बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र शास्त्री ने इसे लेकर वीडियो जारी किया है. जिसमें उन्होंने कहा है कि जनवरी को हम कथा करने आएंगे.

विधायक ने दी जानकारी 
बता दें कि सतना जिले के मैहर में 3 मई से 7 मई तक बागेश्वर धाम पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र शास्त्री की कथा का आयोजन अचानक कैंसिल हो गया. इस कथा का आयोजन मैहर के विधाक नारायण त्रिपाठी ही करा रहे थे. लेकिन अब उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए कथा कैंसिल होने की जानकारी दी है. हालांकि उन्होंने कहा कि है कि वो कोशिश करते रहेंगे कि बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर की कथा का आयोजन हो सके. उन्होंने कहा कि 15 अप्रैल को कथा स्थल पर हनुमान चालिसा का पाठ किया जाएगा.

बीजेपी से टक्कर पड़ी महंगी?
अब इस कथा के कैंसिल होने से सियासी गलियारों में ये चर्चा चल पड़ी है कि विधायक नारायण त्रिपाठी को बीजेपी से बगावत करना महंगी पड़ रही है. कहा ये जा रहा था कि नारायण त्रिपाठी पंडित धीरेंद्र शास्त्री की कथा के जरिए अपनी सियासी जमीन को मजबूत करना चाह रहे थे. जिसकी तैयारी लगभग पूरी हो गई थी. लेकिन अचानक से इस कथा के कैंसिल होने से उन्हें बड़ा झटका लगा है.

बगावत कर बनाई नई पार्टी
गौरतलब है कि मध्यप्रदेश में मैहर सीट से बीजेपी के विधायक नारायण त्रिपाठी ने बगावत करते हुए नई विंध्य पार्टी के गठन की घोषणा की है. त्रिपाठी ने विंध्य इलाके की सभी 30 सीटों पर अपनी पार्टी के उम्मीदवार उतारने की घोषणा की है. उन्होंने कहा था कि उनकी विंध्य जनता पार्टी (VJP) का रजिस्ट्रेशन हो गया है. पंजीयन भी जल्द आ जाएगा. 

Trending news