OPS को लेकर सियासत तेज! BJP MLA बोले-पुरानी पेंशन के लिए लड़ूंगा, भले ही पार्टी मुझे निकाल दे
Advertisement

OPS को लेकर सियासत तेज! BJP MLA बोले-पुरानी पेंशन के लिए लड़ूंगा, भले ही पार्टी मुझे निकाल दे

Gaurishankar Bisen On OPS: पिछड़ा वर्ग कल्याण आयोग के अध्यक्ष गौरीशंकर बिसेन ने पुरानी पेंशन योजना को लेकर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि मैं आज से पुरानी पेंशन के लिए संघर्ष करने को तैयार हूं.

Gaurishankar Bisen On OPS

आशीष श्रीवास/बालाघाट: हाल ही में संपन्न हुए हिमाचल प्रदेश के विधानसभा चुनाव (Himachal Pradesh assembly elections) में कांग्रेस ने ओपीएस यानी ओल्ड पेंशन स्कीम (Old Pension Scheme) लागू करने की बात कही थी. जिसके बाद पार्टी की राज्य में जीत हुई और उसी के चलते मध्यप्रदेश में भी पुरानी पेंशन लागू करने की बात होने लगी है और पीसीसी चीफ कमलनाथ (PCC chief Kamal Nath) ने तो इसको लेकर कह दिया है कि हमारी सरकार आएगी तो हम इसको राज्य में लागू कर देंगे और अब पुरानी पेंशन को लेकर एक बीजेपी विधायक ने बयान दिया है कि भले ही मुझे पार्टी से निकाल दिया जाए, मैं पुरानी पेंशन लागू करवाने के लिए संघर्ष करूंगा.

दरअसल, बालाघाट विधायक (Balaghat MLA) एवं पिछड़ा वर्ग कल्याण आयोग अध्यक्ष (Backward Classes Welfare Commission Chairman) गौरीशंकर बिसेन (Gaurishankar Bisen) का एक वीडियो सामने आया है. जिसमे वे पुरानी पेंशन लागू करने की बात कह रहे हैं और अपने ही सरकार के खिलाफ बोलते दिख रहे हैं. जिसमे वह ये भी कह रहे हैं कि भले ही मुझे पार्टी से निकाल दें या मेरे पद से हटा दे मुझे फर्क नहीं पड़ता.

Tilak Sindoor Mandir: मध्य प्रदेश के मंदिर में सिंदूर से होता है भगवान शिव का श्रृंगार, जानें कैसे शुरू हुई परंपरा

कर्मचारियों को पुरानी पेंशन की आवश्यकता है: गौरीशंकर बिसेन
गौरीशंकर बिसेन ने अपनी ही पार्टी के खिलाफ सार्वजनिक मंच से बयान दिया है. बता दें कि भाजपा सरकार द्वारा विकास यात्रा निकाली जा रही है. इसी तारत्मय में बालाघाट के लालबर्रा स्थित कृषि मंडी में विकास यात्रा को लेकर पूर्व कृषि मंत्री व मप्र पिछड़ा वर्ग आयोग बिसेन ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि छिंदवाड़ा की प्रेस ने मुझसे पुछा कि आप आयोग अध्यक्ष हो आपका सबको संरक्षण होता है तो पुरानी पेंशन के बारे में आपकी क्या राय है तो मैने कहा कि जिस तरह से बुढ़ापे में पति को पत्नी की और पत्नी को पति की आवश्यकता है उसी तरह से कर्मचारियों को पुरानी पेंशन की आवश्यकता है.

'पुरानी पेंशन को लेकर लड़ाई लड़ने को तैयार हूं'
बीजेपी नेता ने आगे कहा कि मेरी आवाज को दिल्ली तक पहुंचाओं.. मेरे लाखों साथियों को पुरानी पेंशन दिलाओं..मुझे पार्टी निकाल देगी कोई फर्क नहीं पड़ता, मुझसे पार्टी पद छीन लेगी कोई फर्क नहीं पड़ता, लेकिन आपके घर का चूल्हा नहीं जलेगा तो फर्क पड़ता है. बेटे आपको पालेंगे, लेकिन कई बेटे होते हैं जो परेशानियों में डालते हैं...मैं आज से पुरानी पेंशन को लेकर लड़ाई लड़ने को तैयार हूं.

Trending news