महिला का घूंघट सरकाने पर शिवराज के मंत्री की सफाई, बेटी समझ कर हटाया था
Advertisement

महिला का घूंघट सरकाने पर शिवराज के मंत्री की सफाई, बेटी समझ कर हटाया था

मंत्री प्रेम सिंह पटेल ने भी इस मामले में सफाई दी है, उन्होंने कहा कि वो सन 1993 से लगातार विधायक हैं, क्षेत्र में सबको जानते है. महिला को उन्होंने बेटी समझ कर उसका घूंघट हटा दिया था. उन्होंने कहा के एक व्यक्ति उन्हें बेवजह बदनाम कर रहा है.

महिला का घूंघट सरकाने पर शिवराज के मंत्री की सफाई, बेटी समझ कर हटाया था

बड़वानी। शिवराज सरकार में पशुपालन मंत्री प्रेम सिंह पटेल ने का पिछले दिनों एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वे फोटो खिंचवाने के लिए उन्होंने महिला घूंघट सरकाया था. इस वीडियो के बाद उन पर लगातार निशाना साधा जा रहा था. अब इस मामले में मंत्री प्रेम सिंह पटेल ने सफाई दी है, जबकि महिला और उसके पति ने भी इस पूरे मामले में अपनी प्रतिक्रिया दी है. 

महिला बोली मंत्री मेरे पिता समान 
दरअसल, मामला प्रदेश में प्राथमिक और माध्यमिक स्कूल के छात्र-छात्राओं को मूंग देने के कार्यक्रम का था. बड़वानी जिले के सजवानी में मूंग वितरण के दौरान मंत्री प्रेम सिंह पटेल का एक वीडियो वायरल हुवा था जिसमे मंत्री फोटो खिंचवाने के लिए एक महिला के सिर से घूंघट हटा कर फोटों खिंचवा रहे थे. जिसको लेकर अब महिला व उसका पति सामने आए हैं. महिला का कहना है कि ''जिसने यह वीडियो बनाया है, वह आदमी उन्हें बदनाम करना चाहता है, महिला ने कहा के मंत्री उसके पिता तुल्य है, जिस प्रकार से वीडियो दिखाया गया है वो गलत है और बदनाम करने वाले के खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए.'' 

मंत्री ने कही यह बात 
वहीं मंत्री प्रेम सिंह पटेल ने भी इस मामले में सफाई दी है, उन्होंने कहा कि वो सन 1993 से लगातार विधायक हैं, क्षेत्र में सबको जानते है. महिला को उन्होंने बेटी समझ कर उसका घूंघट हटा दिया था. उन्होंने कहा के एक व्यक्ति उन्हें बेवजह बदनाम कर रहा है. पहले भी वह इस तरह की हरकत कर चुका है. जबकि इस बार भी घर आकर माफी भी मांग गया है. मंत्री ने कहा के सम्बंधित व्यक्ति लालची है और उसकी फितरत ही ऐसी है. 

दरअसल, मंत्री द्वारा महिला का घूंघट हटाने के बाद इस मामले ने तूल पकड़ा था. दरअसल, मंत्री जब एक बच्ची को जब वे मूंग दे रहे थे तो उससे बोरी संभाली नहीं थी जा रही थी. इसके लिए उसकी मां को बुलाया गया. महिला बोरी लेकर जाने लगी तो मंत्री पटेल ने उसका हाथ पकड़कर खींचा और फोटो के लिए खड़ा कर दिया. उसके बाद उन्होंने महिला का घूंघट भी सरका दिया था. हालांकि अब इस मामले में मंत्री ने सफाई दे दी है. 

ये भी पढ़ेंः नरोत्तम मिश्रा की सज्जन सिंह वर्मा को सलाह, कमलनाथ से करनी चाहिए इसकी शिकायत

WATCH LIVE TV

Trending news