ब्यूटीशियन ने बिगाड़ा मेकअप, दुल्हन ने थाने में दर्ज कराई एफआईआर
Advertisement

ब्यूटीशियन ने बिगाड़ा मेकअप, दुल्हन ने थाने में दर्ज कराई एफआईआर

हम एक बार जीते हैं, एक बार मरते हैं, शादी भी एक बार होती है.. ये डॉयलाग तो आपने सुना ही होगा. ये कहना भी गलत नहीं होगा कि शादी में होने वाला मेकअप भी एक ही बार होता है. लेकिन अगर वो खराब हो जाए तो? जी हां, जबलपुर से एक ऐसा ही मामला सामने आया है.

ब्यूटीशियन ने बिगाड़ा मेकअप, दुल्हन ने थाने में दर्ज कराई एफआईआर

अजय दुबे/जबलपुर: हम एक बार जीते हैं, एक बार मरते हैं, शादी भी एक बार होती है.. ये डॉयलाग तो आपने सुना ही होगा. ये कहना भी गलत नहीं होगा कि शादी में होने वाला मेकअप भी एक ही बार होता है. लेकिन अगर वो खराब हो जाए तो? जी हां, जबलपुर से एक ऐसा ही मामला सामने आया है. जहां एक दुल्हन का मेकअप बिगड़ने पर ब्यूटी पार्लर की ब्यूटीशियन पर दुल्हन के परिवार वालों ने शिकायत दर्ज कराई है. 

दुल्हन के परिवार वालों ने बताया कि 3 दिसंबर को दुल्हन की शादी होनी थी. उसी दिन दुल्हन मेकअप कराने ब्यूटी पार्लर गई थी. लेकिन दुल्हन का मेकअप नौसिखिया मेकअप आर्टिस्ट से करा दिया. जिससे दुल्हन का मेकअप पूरी तरह से बिगाड़ दिया. जिस बात का विरोध ब्यूटी पार्लर के आर्टिस्ट मोनिका से बताई जिसके बाद पैसे को लेकर भी नोकझोंक हुई.

शादी के दिन बिगाड़ा दुल्हन का मेकअप, ब्यूटीशियन के खिलाफ करवाई एफआईआर, देखिए VIDEO

शादी के दिन बिगाड़ा मेकअप
दुल्हन के परिवार वालों ने कोतवाली थाने में शिकायत दर्ज कराते हुए कहा कि दुल्हन के मेकअप के लिए ब्यूटी पार्लर के आर्टिस्ट मोनिका से मेकअप कराने के लिए 500 रुपए एडवांस देकर मेकअप के लिए बुक कराया था. परिवार वालों ने बताया कि 3 दिसंबर को दुल्हन की शादी होनी थी. उसी दिन दुल्हन मेकअप कराने ब्यूटी पार्लर गई थी. लेकिन दुल्हन का मेकअप नौसिखिया मेकअप आर्टिस्ट से करा दिया जिससे दुल्हन का मेकअप पूरी तरह से बिगाड़ दिया. 

थाने में दर्द एफआईआर
जिस बात का विरोध ब्यूटी पार्लर के आर्टिस्ट मोनिका से बताई जिसके बाद पैसे को लेकर भी नोकझोंक हुई. शिकायत में परिवार वालों ने बताया कि मोनिका ने पैसे को लेकर उनके साथ अभद्रता भी की है. जिसकी शिकायत कोतवाली थाने में की है. हालांकि थाना प्रभारी ने शिकायत के आधार पर ब्यूटीशियन मोनिका के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है..

Trending news