बैतूल में 28 साल के युवक ने 62 साल की वृद्धा से किया दुष्कर्म, दो बच्चों का पिता है आरोपी
Advertisement

बैतूल में 28 साल के युवक ने 62 साल की वृद्धा से किया दुष्कर्म, दो बच्चों का पिता है आरोपी

बैतूल में 28 साल का एक युवक जो दो बच्चों का पिता है उसने 68 साल की वृद्ध महिला से दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है. घटना के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. 

बैतूल में 28 साल के युवक ने 62 साल की वृद्धा से किया दुष्कर्म, दो बच्चों का पिता है आरोपी

इरशाद हिंदुस्तानी/बैतूल। मध्य प्रदेश के बैतूल जिले से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है, जिसे सुनकर हर कोई हैरान रह जाता है. क्योंकि यहां 28 साल के युवक ने 62 साल की वृद्ध महिला से दुष्कर्म किया है. घटना दो दिन पहले की है. आरोपी टैक्सी ड्राइवर है, पुलिस ने उसे 48 घंटे के अंदर राजधानी भोपाल से गिरफ्तार किया है. 

लिफ्ट देने के बहाने घटना को दिया अंजाम 
दरअसल, मामल बैतूल के पाढर इलाके का बताया जा रहा है, जहां लिफ्ट देने के बहाने आरोपी ने वृद्ध महिला को अगवा कर अपनी टैक्सी में दुष्कर्म का शिकार बनाया था, आरोपी महज 28 साल का है. जिसके दो बच्चे भी हैं. 

पुलिस ने बताया कि आरोपी का नाम मनोज मालवीय है जो विदिशा का रहने वाला है, वह टैक्सी चलाता है. दो दिन पहले जब वह पाढर क्षेत्र में था, तभी बुजुर्ग पीड़ित महिला किसी कार्यक्रम में जा रही थी और उम्र ज्यादा होने के कारण वह ठीक से चल भी नहीं पा रही थी. तभी उसके पास से आरोपी अपनी स्विफ्ट डिजायर कार लेकर निकला, उसने महिला को देखकर कार रोकी और उसे कार्यक्रम स्थल तक छोड़ने की बात कर गाड़ी में बैठा लिया. लेकिन इसके बाद आरोपी चालक ने उसे कार्यक्रम स्थल पर नहीं छोड़ा बल्कि वह महिला को सुखतवा ले गया. जहां उसने कार में ही वृद्धा को दुराचार का शिकार बना डाला. 

घटना के बाद आरोपी महिला को सुखतवा में ही छोड़कर मौके से भाग निकला. जैसे ही इस घटना की जानकारी पुलिस को मिली तो मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला को जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसका उपचार करने के बाद मंगलवार को उसे डिस्चार्ज कर दिया गया. पुलिस ने महिला से पूछताछ के बाद आरोपी की तलाश शुरू की. 

भोपाल से पकड़ा गया आरोपी 
पड़ताल तेज करते हुए पुलिस ने हाइवे के तमाम सीसीटीवी खंगाले, इसी दौरान वह कार मिल गयी जिसमें वृद्धा को अगवा कर ले जाया गया था. पुलिस ने कार के नम्बर के आधार पर 28 साल के आरोपी मनोज मालवीय पिता सौदान मालवीय को भोपाल से गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने बताया कि आरोपी पेशे से ड्राइवर है और स्विफ्ट डिजायर कार से सवारी छोड़ने नागपुर गया था, वहां से वापस भोपाल जा रहा था और रास्ते में उसने इस घिनौनी घटना को अंजाम दिया. 

WATCH LIVE TV

Trending news