बैतूल के अस्पताल में महिला नर्स कर रही थी मरीजों से उगाही, हुआ हैरान करने वाला खुलासा
Advertisement

बैतूल के अस्पताल में महिला नर्स कर रही थी मरीजों से उगाही, हुआ हैरान करने वाला खुलासा

बैतूल के जिला अस्पताल में एक महिला नर्स मरीजों से इलाज और दवा के नाम पर पैसा मांग रही थी, मरीज भी महिला नर्स को पैसे दे रहे थे, लेकिन अब इस मामले में हैरान करने वाला खुलासा हुआ है. 

बैतूल के अस्पताल में महिला नर्स कर रही थी मरीजों से उगाही, हुआ हैरान करने वाला खुलासा

इरशाद हिंदुस्तानी/बैतूल। बैतूल के जिला अस्पताल से एक ऐसा मामला सामने आया है. जहां मरीजों से दवाई के नाम पर उगाही हो रही थी और उन्हें इस बात की कोई जानकारी भी नहीं थी कि उनका पैसा गलत हाथों में जा रहा है. लेकिन अब जब इस मामले का खुलासा हुआ तो सब हैरान रह गए. 

नर्स बनकर महिला कर रही थी उगाही
बैतूल के जिला अस्पताल में एक महिला स्टाफ नर्स की यूनिफॉर्म पहनकर मरीजों से उगाही करती पकड़ी गई है. महिला के पकड़े जाने के बाद उसे पुलिस के हवाले कर दिया गया. महिला ने पूछताछ में बताया कि वह मरीजों और उनके परिजनों से इलाज कराने के नाम पर रुपया मांगती थी, वहीं अस्पताल की दवाएं बाहर ले जाकर बेचती थी. 

इस तरह पकड़ी गई महिला 
सिविल सर्जन डॉ अशोक बारंगा ने बताया कि जिला चिकित्सालय बैतूल के मेटरनिटी वार्ड में एक महिला जिसने अपना नाम रंजना मर्सकोले बताया है, वह नर्सिंग ऑफिसर की सफेद यूनिफॉर्म में थी, यह महिला चिकित्सालय के दवा वितरण केंद्र से वार्ड के मरीजों की पर्ची पर बीटाडीन के ट्यूब सहित अन्य दवाइयां इकट्ठा कर रही थी, जिन्हें वह बाहर जाकर बेचने वाली थी. डॉ. बारंगा ने बताया कि जिला चिकित्सालय बैतूल में आए मरीजों से ऑपरेशन कराने और इलाज के नाम पर यह महिला पैसे मांगती थी. वह सफेद यूनिफॉर्म का गलत इस्तेमाल कर मरीजों के बीच भ्रम फैलाती रही है कि वह नर्स है. इसी चक्कर में सब उसे पैसे भी दे देते थे. बताया जा रहा है कि इससे पहले भी महिला ने अस्पताल से दवाईयां चुराकर बाहर बेची थी.

अलग-अलग नाम बता रही है महिला 
महिला अस्पताल में मरीजों को अपना अलग-अलग नाम बता रही है, कभी अपना नाम रंजना मर्सकोले बता रही है तो कभी अपना नाम अंजलि भी बता रही है. पकड़ी गई महिला का कहना है कि उससे गलती हो गई है. वह अपने पति की प्रताड़ना से बचने के लिए जिला अस्पताल आती है. जहां पर यूनिफॉर्म पहनकर इसलिए घूमती थी ताकि सेफ रहे. उसका पति उसे बहुत ज्यादा टॉर्चर करता है. वह पिछले आठ दिनों से ऐसा कर रही है. 

पुलिस का कहना है कि वह इस मामले की जांच कर रही है. क्योंकि महिला ने अपनी अलग कहानी बताई है. इसलिए वह इस मामले की जांच कर रहे हैं. 

WATCH LIVE TV

Trending news