सांसद पर भड़के बैतूल के लोग, बोले- हमें 70 सालों से मतलब नहीं, आपने क्या किया?
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1243637

सांसद पर भड़के बैतूल के लोग, बोले- हमें 70 सालों से मतलब नहीं, आपने क्या किया?

दरअसल बैतूल जिले के भीमपुर क्षेत्र में चुनाव प्रचार के दौरान सांसद डीडी ऊइके पूर्व विधायक महेंद्र सिंह चौहान और पार्टी समर्थित प्रत्याशियों के साथ पहुंचे थे. 

सांसद पर भड़के बैतूल के लोग, बोले- हमें 70 सालों से मतलब नहीं, आपने क्या किया?

बैतूल: बैतूल के भाजपा सांसद डीडी ऊइके को एक प्रचार अभियान में असहज स्थितियों का सामना करना पड़ा. कार्यकर्ताओं के साथ कुटंगा गांव पहुंचे सांसद को लोगों ने घेर लिया और उन पर सवालों की झड़ी लगा दी. इस दौरान सांसद लोगों को समझाते रहे लेकिन लोग उनकी बात सुनने को तैयार नहीं हुए.

LIVE UPDATE: राष्ट्रपति उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू 15 जुलाई को छत्तीसगढ़ आएंगी

दरअसल बैतूल जिले के भीमपुर क्षेत्र में चुनाव प्रचार के दौरान सांसद डीडी ऊइके पूर्व विधायक महेंद्र सिंह चौहान और पार्टी समर्थित प्रत्याशियों के साथ पहुंचे थे. वहां मौजूद जयस कार्यकर्ताओं ने सांसद को वादे पूरे नहीं करने पर खूब खरी खोटी सुनाई. कार्यकर्ताओ ने कहा कि क्षेत्र के आदिवासियों के हित में आज तक कोई अच्छा कार्य नहीं किया गया. जयस कार्यकर्ताओं का कहना था कि महंगाई लगातार बढ़ रही है. डीजल पेट्रोल के दाम आसमान छू रहे है. क्षेत्र के आदिवासी युवा बेरोजगार है. हमने आपको वोट दिया है.

भीमपुर क्षेत्र में आदिवासी युवाओं पर लाठी चार्ज हुआ आपने कुछ किया क्या? आदिवासी बहन बेटियों के साथ मारपीट हुई एक भी आदिवासी नेताओ ने आवाज नहीं उठाई. नेमावर में पांच आदिवासियों की मौत हुई किसी ने कुछ किया क्या? आप हमारे आदिवासियों के वोट से जीत कर संसद तक जाते है. वहां जाकर सिर्फ भाजपा पार्टी की बात करते है. 70 सालों में किसने क्या किया सब दिख रहा है. आदिवासियों के देव की कोई व्यवस्था नहीं की गई.

जयस कार्यकर्ताओं ने यहां तक कह दिया कि सांसद सिर्फ अपनी पार्टी के लिए वोट मांगने आते हैं और वोट मांगने के बाद आदिवासी समाज को भूल जाते हैं. कार्यकर्ताओं ने सांसद को कहा कि आपने जो चुनावी वादे किए थे. वह आज तक पूरे नहीं हो पाए हैं. आदिवासी युवाओं पर पुलिस के द्वारा मामले दर्ज किए जाते हैं लेकिन उनके पक्ष में भी आज तक सांसद के द्वारा कोई कार्य नहीं किया गया.

MP निर्वाचन आयोग का बड़ा फैसला, निकाय चुनाव के प्रचार में इस पर लगाई रोक

आदिवासी जयस कार्यकर्ताओं के ज्यादा भड़क जाने पर सांसद जाने लगे तो जयस कार्यकर्ताओं ने सांसद को बिना जवाब दिए जाने से रोका और कहा कि आप जवाब दे कर ही जाएंगे. सांसद ने रोके जाने से नाराज होकर आवेश में आते हुए वहां उपस्थित जयस कार्यकर्ताओं को कह दिया कि देखों अप-शब्दों का प्रयोग नहीं करना है. मैं आपको बतला रहा हूं. बिल्कुल ये याद रखना ये डीडी उइके है. मेरे को अगर जितना जानते हो ये ठीक है उसके बाद क्या है. सांसद के साथ हुई इस बहस का वीडियो यहां जमकर वायरल हो रहा है.

Trending news