MP Weather: मध्य प्रदेश में होगी झमाझम बारिश, इन जिलों में येलो अलर्ट जारी
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1243471

MP Weather: मध्य प्रदेश में होगी झमाझम बारिश, इन जिलों में येलो अलर्ट जारी

MP Weather मध्य प्रदेश के कई जिलों में मौसम विभाग ने बारिश का येलो अलर्ट जारी किया है. जबकि कल से ही प्रदेश में झमाझम बारिश का दौर जारी है. राजधानी भोपाल और इंदौर में भी अच्छी बारिश हो रही है. 

MP Weather: मध्य प्रदेश में होगी झमाझम बारिश, इन जिलों में येलो अलर्ट जारी

भोपाल। मध्य प्रदेश में झमाझम बारिश का दौर जारी है, प्रदेश के कई जिलों में कल अच्छी बारिश हुई, जबकि आज भी मौसम विभाग ने कई जिलों में अच्छी बारिश की संभावना जताई है. राजधानी भोपाल सहित प्रदेश के कुछ जिलों में बारिश का येलो अलर्ट जारी किया गया है. जबकि कुछ जिलों में बिजली गिरने और चमकने के भी आसार है. 

इन जिलों में बारिश का येलो अलर्ट 
मौसम विभाग ने जिन जिलों के लिए बारिश का येलो अलर्ट जारी किया है, उनमें भोपाल संभाग सहित अनूपपुर, उमरिया, शहडोल, जबलपुर, सिवनी, छिंदवाड़ा, बालाघाट, मंडला, कटनी, बैतूल, नर्मदापुरम, सागर, दमोह, खंडवा, खरगौन, शाजापुर, आगर-मालवा, इंदौर, धार, उज्जैन, रतलाम, देवास, अलीराजपुर, गुना और मंदसौर शामिल है. इन सभी जिलों में भारी बारिश का येलो अलर्ट जारी किया गया है. 

वहीं भोपाल, नर्मदापुरम, इंदौर, उज्जैन, जबलपुर, शहडोल संभाग के साथ सागर दमोह और गुना में गरज चमक के साथ बिजली गिरने का अलर्ट भी जारी किया गया है. राजधानी भोपाल में सुबह से ही रुक-रुककर बारिश का दौर जारी है. लगातार बारिश होने से अब मौसम में भी ठंडक घुल चुकी है. जिससे लोगों को गर्मी से निजात मिली है. 

मौसम विभाग के अनुसार पिछले 24 घंटे में सिवनी, सागर, मंडला और जबलपुर जिले में सबसे ज्यादा बारिश हुई है. जबकि आज भी इन जिलों में अच्छी बारिश होने की पूरी उम्मीद है. मौसम विभाग का कहना है कि प्रदेश में इस वक्त एक साथ कई वेदर सिस्टम अपडेट है. जिससे प्रदेश में अच्छी बारिश की शुरुआत हो गई है.

WATCH LIVE TV

Trending news