राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा की कल MP में होगी एंट्री, जानिए सीएम शिवराज ने क्या कहा
topStories1rajasthan1452865

राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा की कल MP में होगी एंट्री, जानिए सीएम शिवराज ने क्या कहा

Bharat Jodo Yatra in MP: राहुल गांधी (Rahul Gandhi) की भारत जोड़ो यात्रा (Bharat Jodo Yatra) कल से मध्य प्रदेश में रहेगी. राहुल की यात्रा को लेकर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chauhan) ने कहना है कि मध्य प्रदेश में सबका स्वागत है, जबकि राहुल को सुरक्षा देना हमारी जिम्मेदारी हैं, उन्हें पूरी सुरक्षा दी जाएगी. 

राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा की कल MP में होगी एंट्री, जानिए सीएम शिवराज ने क्या कहा

Bharat Jodo Yatra in MP: कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) की भारत जोड़ो यात्रा (Bharat Jodo Yatra) कल मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में एंट्री करने वाली है. राहुल गांधी के साथ-साथ प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) भी कल से मध्य प्रदेश में भारत जोड़ो यात्रा निकालेंगी. राहुल की यात्रा को लेकर प्रदेश में पिछले कुछ दिनों से सियासत भी जमकर हो रही है. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chauhan) ने भी राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा को लेकर आज बड़ी बात कही है. 

राहुल गांधी को पूरी सुरक्षा दी जाएगी 
दरअसल, राहुल गांधी के मध्य प्रदेश आने से पहले इंदौर में एक धमकी भरा पत्र मिला था, जिससे मध्य प्रदेश में हड़कंप मच गया था, इस पत्र में राहुल गांधी को बम से उड़ाने की धमकी दी गई थी, जबकि पत्र में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ को भी धमकी दी गई थी. इस मुद्दे पर आज जब मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि ''राहुल गांधी की सुरक्षा हमारी जिम्मेदारी हैं, सुरक्षा पूरी तरह से दी जाएगी, क्योंकि सुरक्षा की सारी जवाबदारी हमारी है. इसलिए संबंधित अधिकारियों को सुरक्षा के सभी निर्देश दे दिए गए हैं, क्योंकि सुरक्षा देना हमारी जिम्मेदारी हैं.'' 

मध्य प्रदेश में सबका स्वागत हैं: सीएम शिवराज 
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि ''मध्य प्रदेश में सबका स्वागत है, मध्यप्रदेश की धरती पर जो आएगा उसका हम स्वागत करते हैं. राहुल गांधी आ रहे हैं, उनका भी स्वागत हैं.'' बता दें कि राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा को लेकर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ और नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह ने भी सीएम शिवराज से मुलाकात की थी. 

कल से एमपी में राहुल की यात्रा 
बता दें कि राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा कल से मध्य प्रदेश में एंट्री कर रही है. कल सुबह 6 बजे राहुल की यात्रा मध्य प्रदेश में एंट्री कर जाएगी, बुरहानपुर के बोरदली गांव के रास्ते राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा मध्य प्रदेश में एंट्री करेगी. यह गांव मध्य प्रदेश और महाराष्ट्र की बॉर्डर पर बसा है. कांग्रेस ने यहां यात्रा की जोरशोर से शुरुआत की है, कांग्रेस नेताओं के बैनर, पोस्टर बुरहानपुर से बोदरली तक जगह-जगह नजर आ रहे हैं, जहां कांग्रेस नेताओं ने राहुल गांधी के जोरदार स्वागत की योजना बनाई है. खास बात यह है कि कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी भी चार दिन तक मध्य प्रदेश में राहुल गांधी के साथ यात्रा करेगी. 

ना हम किसी को बचाएंगे न किसी को फंसायेंगे
वहीं कांग्रेस विधायक उमंग सिंघार के रेप मामले पर भी मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने प्रतिक्रिया दी, सीएम ने कहा कि ''कानून अपना काम करता है, हम ना हम किसी को बचाएंगे न किसी को फंसायेंगे, शिकायत की जांच कर कार्रवाई करना पुलिस की ड्यूटी है. सीएम शिवराज ने कहा कुछ लोगों का कहना है कि यह सब बीजेपी कर रही है, मुझे सुनकर यह आश्चर्य लगा, क्योंकि पीड़ित की शिकायत पर कार्रवाई करना पुलिस की ड्यूटी है. सरकार इसमें इंटरफेयर नहीं करती हैं.'' बता दें कि कल धार जिले की गंधवानी सीट से कांग्रेस विधायक और पूर्व मंत्री उमंग सिंघार पर एक महिला ने दुष्कर्म का मामला दर्ज करवाया है, महिला सिंघार की पत्नी बताई जा रही है. 

ये भी पढ़ेंः MP में राहुल गांधी के साथ प्रियंका गांधी भी करेंगी कदम ताल, भारत जोड़ो यात्रा में होंगी शामिल 

Trending news