Rahul Gandhi के लिए क्यों बोले BJP विधायक रामेश्वर शर्मा 'दर्शन करने से नहीं पाखंड से है एतराज'?
topStories1rajasthan1462739

Rahul Gandhi के लिए क्यों बोले BJP विधायक रामेश्वर शर्मा 'दर्शन करने से नहीं पाखंड से है एतराज'?

Rameshwar Sharma Attack Rahul Gandhi: बीजेपी विधायक रामेश्वर शर्मा ने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधा है. राहुल गांधी के बाबा महाकाल के दर्शन पर बीजेपी विधायक भड़क गए.

Rahul Gandhi के लिए क्यों बोले BJP विधायक रामेश्वर शर्मा 'दर्शन करने से नहीं पाखंड से है एतराज'?

आकाश द्विवेदी/भोपाल: कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा आज उज्जैन में पहुंच गई है.आज राहुल गांधी उज्जैन में बाबा महाकाल के दर्शन करेंगे और इसी को लेकर भारतीय जनता पार्टी ने राहुल और कांग्रेस पर निशाना साधा है.बीजेपी विधायक रामेश्वर शर्मा राहुल गांधी के बाबा महाकाल के दर्शन करने पर भड़क गए. कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए रामेश्वर शर्मा ने कहा कि पहले राहुल गांधी बताएं कि कांग्रेस ने श्री राम को काल्पनिक क्यों बताया था. उन्होंने कहा कि दर्शन करने से हमें कोई परेशानी नहीं है, लेकिन हमें पाखंड से एतराज है.

कांग्रेस पर हमलावर होते हुए विधायक रामेश्वर ने कहा कि बीजेपी की वजह से आज कांग्रेसी मंदिर जा रहे हैं. महाकाल के दरबार में राहुल गांधी को कहना चाहिए कि वह हिंदू हैं. बीजेपी नेता रामेश्वर शर्मा ने कहा कि हमें यात्रा के दौरान किए जा रहे पाखंड से डर है. 1947 का जख्म अभी हरा है. वहीं बीजेपी ने दावा किया है कि यात्रा से भारतीय जनता पार्टी को कोई डर नहीं है, ऐसी यात्राएं निकली रहती हैं.

CG News: बंदूक पर भारी पड़ रही कलम, 17 साल बाद इस गांव में बजी स्कूल की घंटी

राहुल गांधी की यात्रा को देश विरोधी ताकतों का समर्थन: वीडी शर्मा
बता दें कि सीहोर में भाजपा पिछड़ा वर्ग मोर्चा अभ्यास वर्ग में पहुंचे वीडी शर्मा ने भी राहुल गांधी की यात्रा को लेकर बड़ा बयान दिया है. वीडी शर्मा ने कहा कि राहुल गांधी की यात्रा के बारे में पूरा देश व समाज जान चुका है. राहुल गांधी की यात्रा देश-विरोधी ताकतों को समर्थन करने वाली यात्रा बन गई है.  उन्होंने कहा कि जिस यात्रा में पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लग रहे हों. इस यात्रा में राहुल गांधी यह कह रहे हैं कि चीन की सेना से ज्यादा खतरा जीएसटी कानून से है. ये यात्रा देश हित में कैसे हो सकती है. राहुल गांधी द्वारा चीन की सेना का समर्थन करना दुर्भाग्यपूर्ण है.

Trending news