सजा सुनते ही कोर्ट से भागा आरोपी! जज ने पुलिस को लिखा पत्र
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1081785

सजा सुनते ही कोर्ट से भागा आरोपी! जज ने पुलिस को लिखा पत्र

कोर्ट ने राजबहादुर को चेक बाउंस मामले में दोषी ठहराते हुए एक साल की सजा और फरियादी को मुआवजे के तौर पर एक लाख 36 हजार रुपए चुकाने का आदेश दिया. 

सजा सुनते ही कोर्ट से भागा आरोपी! जज ने पुलिस को लिखा पत्र

प्रदीप शर्मा/भिंडः मध्य प्रदेश के भिंड जिले में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. दरअसल यहां कोर्ट में जैसे ही अदालत ने आरोपी को सजा सुनाई, वैसे ही आरोपी कोर्ट से भाग खड़ा हुआ. फिलहाल पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है. बता दें कि कोर्ट ने आरोपी को चेक बाउंस मामले में एक साल की सजा सुनाई थी.

क्या है मामला
घटना भिंड जिले के लहार न्यायालय की है. जहां चेक बाउंस के मामले में सुनवाई चल रही थी. इस दौरान कोर्ट ने आरोपी राजबहादुर दोहरे को चेक बाउंस के मामले में सजा सुनाई लेकिन सजा सुनते ही राजबहादुर पुलिस अभिरक्षा से फरार हो गया. जानकारी के अनुसार, फरियादी शैलेंद्र प्रताप ने जगनपुरा मिहोना निवासी राजबहादुर दोहरे के खिलाफ चेकबाउंस मामले में एफआईआर दर्ज कराई थी. 

जिसके बाद मामला अदालत गया, जहां कोर्ट ने राजबहादुर को चेक बाउंस मामले में दोषी ठहराते हुए एक साल की सजा और फरियादी को मुआवजे के तौर पर एक लाख 36 हजार रुपए चुकाने का आदेश दिया. अदालत ने ये भी कहा कि अगर राजबहादुर मुआवजा नहीं देता है तो उसे एक साल और जेल में रहना पड़ेगा. सजा सुनने के बाद आरोपी कुछ देर बाद मौका पाते ही वहां से फरार हो गया.

इस पर लहार कोर्ट के जज संघप्रिय भद्रसेन ने पुलिस को पत्र लिखकर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई के निर्देश दिए हैं. वहीं एडिश्नल एसपी कमलेश कुमार ने बताया कि फरार आरोपी कोर्ट की सिक्योरिटी से फरार हुआ है और पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है और आरोपी की तलाश की जा रही है.   

Trending news