Bhind News: जवान ने SP ऑफिस में काटा बवाल, DSP ने डांटा तो फाड़ दी वर्दी; जानें क्या था इस गुस्से का कारण?
Advertisement

Bhind News: जवान ने SP ऑफिस में काटा बवाल, DSP ने डांटा तो फाड़ दी वर्दी; जानें क्या था इस गुस्से का कारण?

प्रदीप शर्मा/भिंड। शुक्रवार को भिंड SP ऑफिस (SP Office)  में एक जवान ने जमकर बवाल कर दिया. पहले उसने उससे उधार के पैसे मागने आए लोगों के मोबाइल छीने और बाद में डीएसपी की डांट पड़ने पर वर्दी फाड़कर (Constable Tore Police Uniform) हंगामा करने लगा.

Bhind News: जवान ने SP ऑफिस में काटा बवाल, DSP ने डांटा तो फाड़ दी वर्दी; जानें क्या था इस गुस्से का कारण?

Bhind News: प्रदीप शर्मा/भिंड। शुक्रवार को भिंड SP ऑफिस (SP Office)  में एक जवान ने जमकर बवाल कर दिया. पहले उसने उससे उधार के पैसे मागने आए लोगों के मोबाइल छीने और बाद में डीएसपी की डांट पड़ने पर वर्दी फाड़कर (Constable Tore Police Uniform) हंगामा करने लगा. मामला एएसपी तक पहुंत गया, लेकिन उसका बावाल 2 घंटे से भी ज्यादा समय तक चलता रहा. अब पुलिस आरक्षक के इस करतूत के वीडिया और फोटो वायरल (Photo Video Viral) हो रहे हैं.

कैसे शुरू हुआ बवाल
पुलिस जवान के परिजनों का लेन-देन का विवाद गांव के ही कुछ लोगों से चल रहा था. उससे पैसा मांगने आए लोगों के साथ उसका विवाद हो गया. इसके वो पैसा मांगने आए लोगों का मोबाइल छीनने लगा और उन्हें धमकी देने लगा. मामला डीएसपी अरविंद शाह के पास पहुंची तो उन्होंने दोनों पक्ष को ऑफिस बुलाया.

ये भी पढ़ें: सत्र के बीच जीतू पटवारी का ऐलान, 2023 के लिए सामने आया कांग्रेस का एक और प्लान

डीएसपी के डांटने से भड़का
ऑपिस में पुलिस जवान को डांटते हुए डीएसपी ने पूछा-तुम में मोबाइल कैसे छीना? बस ये बात जवान को खटक गई और अत्यधिक आक्रोशित हो गया. आरक्षक ने डीएसपी चेम्बर में ही अपनी वर्दी फाड़ दी और बाहर निकल कर ड्रामा करने लगा. इसके बाद मौके पर एडिशनल एसपी कमलेश कुमार आ गए. फिर भी ड्रामा करीब ढाई घंटे चलता रहा.

क्या था पैसों के लेनदेन का विवाद
शिकायतकर्ता म राठौर और आरक्षक सुल्तान सिंह का परिवार यूपी के जालौन का रहना वाला है. वहां आरक्षक के परिवार ने परिवार से पैसे लिए थे, जिसे वो समय से नहीं चुका पाया. इन्हीं की उगाही के लिए संदीप पुलिस लाइन पहुंचा था.

ये भी पढ़ें: सरकारी नौकरी का बेहतर मौका, CRPF में निकली 10000 वैकेंसी; जानें पद और आवेदन की डिटेल

डीएसपी ने लिया एक्शन
आरक्षक का कहना था कि उसका परिवार संदीप सिंह का ब्याज चुकाते-चुकाते कंगाल हो चुका है और उसकी जमीन तक बिक गई है. देने के लिए अब उसके पास पैसा नहीं हैं. हालांकि डीएसपी ने पूरे मामले का संज्ञान लेते हुए पुलिस आरक्षक के खिलाफ प्रतिवेदन बनाकर अग्रिम कार्रवाई के लिए पुलिस अधीक्षक को भेज दिया है.

विवादों में रहा है जवान
आरक्षक सुल्तान सिंह पूर्व में भी विवादों से घिरा रहा है. पुलिस लाइन से दो महीने पहले डीजल चोरी का आरोप जवान पर लगा था. इस पर पुलिस अधीक्षक शैलेंद्र सिंह चौहान द्वारा आरक्षक को निलंबित कर दिया था. कुछ दिन पहले ही निलंबन के बाद जवान को बहाल किया गया था.

Trending news