राजधानी से तीन बड़ी खबरेंः डेंगू के मरीज हुए 325, आज 6-9 घंटे होगी बिजली कटौती; बस ड्राइवर ने टाला बड़ा हादसा
Advertisement

राजधानी से तीन बड़ी खबरेंः डेंगू के मरीज हुए 325, आज 6-9 घंटे होगी बिजली कटौती; बस ड्राइवर ने टाला बड़ा हादसा

बस के ब्रेक फेल हो गए और वह मंडी गेट से टकरा गई. ड्राइवर की सूझबूझ से हादसा टल गया, लेकिन उसके पैरों में गंभीर चोट आ गई.

ड्राइवर की सूझबूझ से बड़ा हादसा टल सका

भोपालः Bhopal News: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में आज एक बड़ा हादसा होते-होते बच गया. लो फ्लोर बस के ब्रेक फेल होने के बाद ड्राइवर की सूझबूझ से हादसा टल सका. वहीं राजधानी में आज करीब 6 से 9 घंटे के लिए बिजली बंद रहेगी. प्रदेश भर में तेजी से बढ़ रहे डेंगू के मामलों ने राजधानी में भी दस्तक दी, यहां अब तक आए कुल मरीजों का आंकड़ा 325 पर पहुंच गया. 

मंडी गेट से टकराई बस
राजधानी में जे पी नगर चौराहे से करोंद चौराहे की ओर लो फ्लोर बस जा रही थी. तभी बस के ब्रेक फेल हो गए और वह मंडी गेट से टकरा गई. ड्राइवर की सूझबूझ से हादसा टल गया, लेकिन उसके पैरों में गंभीर चोट आ गई. बताया गया है कि बस में करीब दो दर्जन यात्री सवार थे, जिन्होंने स्थानीय लोगों की मदद से ड्राइवर को बस से बाहर निकाला. 

यह भी पढ़ेंः- दमोह में खूनी संघर्ष! आपस में भिड़े दो पेट्रोल पंप मालिक, जमकर लाठियां और लोहे के पाइप बरसाए

इन इलाकों में होगी बिजली कटौती
26 सितंबर को शहर के कुछ इलाकों में मेंटनेंस के कारण करीब 3 से 9 घंटे के लिए बिजली बंद रहेगी. तिरुपति कॉलोनी, इको ग्रीन पार्क, आई सेक्टर, प्रगति नगर, सेमरा, अशोका गार्डन, 24 शेड इंडस्ट्रीज, होलीफेथ चर्च, खेजड़ा, भानपुर, दामखेड़ा व आसपास के क्षेत्रों में करीब 6 से 9 घंटे के लिए बिजली कटौती होगी. यहां सुबह 9 से 6 बजे तक बिजली बंद रहेगी. 

वहीं सुबह 9 से दोपहर 3 बजे के बीच लालघाटी रोड, कोहेफिजा हॉस्पिटल, कर्बला, जीएडी चौराहा, हैप्पी टॉवर, वेलेंसिया, अशिमा रॉयल, रूचि लाइफ ऑलिव, लोट्स, आरक्षण, अमृत होम्स, पेवल वे कैम्पस व आसपास के इलाकों में 3 से 6 घंटों के लिए बिजली कटौती होगी. 

डेंगू के 12 नए मरीज आए सामने
मध्य प्रदेश में तेजी से बढ़ रहे डेंगू के मामले अब राजधानी भोपाल में भी बढ़ने लगे हैं. यहां शनिवार को 12 नए मरीज सामने आए, जिले में अब तक मिले कुल मरीजों का आंकड़ा 325 हो चुका है. चिंता की बात यह है कि शनिवार को सामने आए नए मरीज नए-नए इलाकों से मिले. यानी शहर के जिल इलाकों में अब तक मरीज नहीं मिले थे, वहां से भी अब मरीज मिलने लगे हैं. नए मरीज, साकेत नगर, बरखेड़ा, पठानी, शक्ति नगर, गोविंदपुरा, कोटरा, सुल्तानाबाद, लालघाटी और विजय नगर क्षेत्र से सामने आए.

यह भी पढ़ेंः- हैवान पति! कोर्ट केस नहीं लिया वापस, दो बेटियों के सामने दांतों से काट दी पत्नी की नाक

यह भी पढ़ेंः- कैसे पढ़ेंगे बच्चे? सरकारी स्कूल का भवन ही नहीं, 1997 से खुले आसमान के नीचे पढ़ाई कर रहे छात्र

WATCH LIVE TV

Trending news