Bhopal Breaking News: पंचायत ग्रामीण मंत्री प्रहलाद पटेल की पीआरओ पूजा थापक ने की आत्महत्या
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2329875

Bhopal Breaking News: पंचायत ग्रामीण मंत्री प्रहलाद पटेल की पीआरओ पूजा थापक ने की आत्महत्या

जनसम्पर्क विभाग की असिस्टेंट पूजा थापक ने आत्महत्या कर ली. पुलिस की शुरुआती जांच में बताया जा रहा है कि पारिवारिक कारणों के चलते आत्महत्या की है. पूजा थापक ने घर के अंदर फांसी लगा ली. उस समय पति, सास और बच्चा भी घर पर मौजूद थे.

Bhopal Breaking News: पंचायत ग्रामीण मंत्री प्रहलाद पटेल की पीआरओ पूजा थापक ने की आत्महत्या

Prahlad Patel PRO Pooja Thapak Suicide: जनसम्पर्क विभाग की असिस्टेंट पूजा थापक ने आत्महत्या कर ली. बता दें पूजा पंचायत ग्रामीण मंत्री प्रहलाद पटेल की पीआरओ थीं. पुलिस की शुरुआती जांच में बताया जा रहा है कि पारिवारिक कारणों के चलते आत्महत्या की है. पूजा थापक ने घर के अंदर फांसी लगा ली. उस समय पति, सास और बच्चा भी घर पर मौजूद थे. पूजा को फांसी पर झूलता देख परिवार ने फंदे से उतारा और अस्पताल पहुंचाया, लेकिन इलाज के दौरान मौत हो गई. पूजा पंचायत एवं ग्रामीण विकास विभाग में PRO थीं. 

मंत्री प्रहलाद पटेल की जनसंपर्क अधिकारी थीं 
एमपी सरकार के मंत्री प्रहलाद पटेल की पीआरओ पूजा ने बीती रात 12 बजे फांसी लगा ली. दावा किया जा रहा है कि पूजा थापक का उनके पति से विवाद हुआ था. पूजा के पति सहायक संचालक स्तर के अधिकारी हैं. बताया जा रहा है आत्महत्या से कुछ घंटों पहले मंगलवार को रात करीब नौ बजे पूजा थापक ने मंत्री प्रहलाद पटेल के विभाग से संबंधित खबर भेजी थी. कुछ देर बाद ये खबर आ गई.  भोपाल के गोविंदपुरा पुलिस के अनुसार पूजा थापक साकेत नगर इलाके में परिवार के साथ रहती थीं. 
पूजा थापक एमपी जनसंपर्क विभाग की सहायत संचालक थीं. इस समय वो मंत्री प्रहलाद पटेल की जनसंपर्क अधिकारी थीं. बताया जा रहा है कि उनका मंगलवार को पति से विवाद हुआ था, जिसके बाद मंगलवार-बुधवार की रात उन्होंने फांसी लगा ली. साल 2022 में दोनों की शादी हुई थी. उनका एक बेटा भी है.

अपडेट जारी है....

Trending news