Bhopal Suicide Case: ठेकेदार ने पत्नी व 4 बच्चों के साथ खाया जहर, इस वजह से उठाया कदम
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1524240

Bhopal Suicide Case: ठेकेदार ने पत्नी व 4 बच्चों के साथ खाया जहर, इस वजह से उठाया कदम

Bhopal Suicide Case: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में एक ठेकेदार ने अपने परिवार के साथ जहर खा लिया. बता दें कि युवक ने अपने अलावा 6 लोगों को जहर दिया था. जहर खाने की वजह पैसों की तंगी बताई जा रही है. 

Bhopal Suicide Case: ठेकेदार ने पत्नी व 4 बच्चों के साथ खाया जहर, इस वजह से उठाया कदम

Bhopal Thekedar Suicide Case: मध्य प्रदेश के भोपाल जिले में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. आपको बता दें कि यहां के बैरागढ़ कला में एक ठेकेदार ने अपने बीवी बच्चों सहित परिवार के छ: लोगों को जहर देकर मारने की कोशिश की. लेकिन समय रहते सभी को अस्पताल में पंहुचा दिया गया. जहां पर उनका इलाज चल रहा है. बता दें कि युवक कई लोगों से कर्ज लिया था. जिसको चुका न पाने में नाकाम रहने की वजह से मानसिक पीड़ा में था पैसों की तंगी की वजह से उसने ऐसा कदम उठाया.

   
नहीं मिल रहे थे काम के पैसे 
ठेकेदार ने जहर खाने के पहले अपने भांजे को फोन किया और कहा अलविदा तो भांजे ने कहा ये क्या बोल रहे हो तो बताया कि सभी को जहर दे दिया हूं और खुद पीने जा रहा हूं. तो भांजे ने वजह पूछी तो कहा कि पिछले कई दिनों से पैसों की दिक्कत हो रही है. जिसका ठेका लिया था, उसने काम तो करवा लिया. लेकिन पैसा नहीं दे रही हैं या फिर कुछ लोगों से काम के नाम पर एडवांस पैसा भी लिया था. उनका काम नहीं कर पा रहा हूं. भांजे के बयान के बाद पुलिस अधिकारियों का कहना है कि आर्थिक तंगी की वजह से ठेकेदार किशोर जाटव ऐसा कदम उठाने को मजबूर हुआ है.

बच्चों की हालत गंभीर
परिवार के 6 सदस्यों में शामिल दो बच्चों की हालत नाजुक बनी हुई है. इन बच्चों का कमला नेहरू अस्पताल में इलाज चल रहा है. डाक्टरों की स्पेशल टीम बच्चों का इलाज कर रही है. स्थिति को देखते हुए डाक्टर विशेष तौर पर बच्चों का ध्यान दे रहे हैं. हालांकि DCP विजय खत्री ने बताया सभी सदस्य खतरे से बाहर हैं. इसके अलावा आपको बता दें कि परिवार के अन्य सदस्यों को हमीदिया अस्पताल के एमआईटी वार्ड में भर्ती किया गया है, जहां पर उनका इलाज चल रहा है.

ये भी पढ़ेंः MP में चुनावी समर में महारथियों का 'कास्ट प्लान' तैयार, राजनीतिक जमीन पर अनुसूचित जाति को साधना क्यों है जरूरी

Trending news