Honey Trap: MP में हुस्न के जाल में फंसाने की कोशिश! मंत्री के पूर्व OSD से 2 करोड़ की डिमांड
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2284783

Honey Trap: MP में हुस्न के जाल में फंसाने की कोशिश! मंत्री के पूर्व OSD से 2 करोड़ की डिमांड

Bhopal Honey Trap Case: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में मंत्री के पूर्व OSD को हनी ट्रैप में फंसाने का मामला सामने आया है. महिला ने रेप केस में फंसाने की धमकी देते हुए पूर्व OSD से करोड़ रुपए की डिमांड की.

Honey Trap: MP में हुस्न के जाल में फंसाने की कोशिश! मंत्री के पूर्व OSD से 2 करोड़ की डिमांड

Bhopal Honey Trap: भोपाल में मंत्री के पूर्व OSD को हुस्न के जाल में फंसाने वाली एक महिला का पर्दाफाश हो गया है. महिला ने पूर्व OSD को रेप केस में फंसाने की धमकी दी और 2 करोड़ रुपए की मांग की. इस मामले में जब एडिशनल कलेक्टर (पूर्व OSD) ने थाने में शिकायत की तो पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए उसे हिरासत में लिया. जब महिला के खिलाफ जांच की गई तो कई बड़े खुलासे हुए. 

भोपाल में हनी ट्रैप
भोपाल में मंत्री के पूर्व OSD को हनी ट्रैप में फंसाने का मामला सामने आया है. एक महिला ने पूर्व OSD को रेप केस में फंसाने की धमकी देते हुए 2 करोड़ रुपए की डिमांड की. महिला की डिमांड के बाद तुरंत पूर्व OSD ने भोपाल के हबीबगंज थाने में शिकायत दर्ज कराई. शिकायत के बाद पुलिस ने तुरंत एक्शन लेते हुए केस दर्ज किया और महिला का पता लगाकर उसे हिरासत में लिया. 

चौंकाने वाले खुलासे
पुलिस द्वारा महिला को हिरासत में लेने के बाद कई चौंकाने वाले खुलासे हुए. महिला ने पैसे ऐंठने के लिए कॉल किया था. आरोपी रीवा जिले की रहने वाली है. उसके खिलाफ 4 लोगों ने FIR दर्ज कराई है. वहीं, आरोपी के खिलाफ 3 आपराधिक प्रकरण भी दर्ज हैं. अब तक आरोपी महिला 38 लोगों के खिलाफ ऐसे आरोप लगा चुकी हैं. 

ये भी पढ़ें- Photos: MP के 250 साल पुराने किले में हुई थी 'बाजीराव मस्तानी' की शूटिंग, रियल में ऐसा दिखता है किला

इस मामले पर DCP प्रियंका शुक्ला ने बताया कि पुलिस की पूछताछ में खुलासा हुआ है कि एडिशनल कलेक्टर (पूर्व OSD) को हनी ट्रैप में फंसाने वाली आरोपी महिला ने 38 लोगों के खिलाफ ऐसे ही उत्पीड़न के मामले दर्ज कराए थे.  भोपाल पुलिस ने महिला का पुराना रिकॉर्ड खंगाला है, जिसमें खुलासा हुआ है कि वह लोगों को ऐसे ही जाल में फंसा कर पैसे ऐंठने के लिए धमकी देती थी. वह अब तक कई हाई प्रोफाइल लोगों से पैसे ऐंठ चुकी है. 

इनपुट- भोपाल से प्रमोद शर्मा की रिपोर्ट, ZEE मीडिया

ये भी पढ़ें- सिर्फ इंदौरी ही नहीं ये 16 वैरायटी का पोहा है फेमस, क्या आपने कभी किया है टेस्ट?

Trending news