बच्चे गोद लेने पर प्रज्ञा ठाकुर का विरोध, अब इस खास वर्ग को बोलीं- नहीं हो सकते राष्ट्रभक्त
Advertisement

बच्चे गोद लेने पर प्रज्ञा ठाकुर का विरोध, अब इस खास वर्ग को बोलीं- नहीं हो सकते राष्ट्रभक्त

Bhopal News: बयान देकर हमेशा सुर्खियों में रहने वाली भोपाल से बीजेपी सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर (Sadhvi Pragya Thakur) का एक और बयान सामने आया है. उन्होंने हिंदुओं से ज्यादा बच्चे पैदा करने की अपील करते हुए रोहिंग्या को लेकर बड़ा दावा किया है.

बच्चे गोद लेने पर प्रज्ञा ठाकुर का विरोध, अब इस खास वर्ग को बोलीं- नहीं हो सकते राष्ट्रभक्त

Bhopal News: भोपाल। मध्य प्रदेश की भोपाल लोकसभा सीट से बीजेपी सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर (Sadhvi Pragya Thakur) हमेशा ही किसी न किसी बयान को लेकर चर्चा में बनी रहते हैं. इस बार उन्होंने कई बड़ी-बड़ी बातें कही है. फायरब्रांड नेता प्रज्ञा ठाकुर ने कहा कि हिंदुओं से ज्यादा बच्चे पैदा करना चाहिए. उन्होंने रोहिंग्या मुसलमानों (Rohingya) को लेकर बड़ा दावा किया है. इतना ही नहीं उन्होंने अनाथाश्रमों से बच्चे गोद लेने पर भी आपत्ति जताई और मतांतरण को लेकर गजब हमलावर रहीं.

रोहिंग्या कभी राष्ट्रभक्त नहीं हो सकते
प्रज्ञा ठाकुर ने कहा- सनातनी, हिन्दुओं की संतानों को मुस्लिम बरगलाकर, मतांतरण कराकर ले जा रहे हैं. बांग्लादेशियों की संतानें कभी देशभक्त नहीं हो सकती, यह गारंटी है. मदरसों को लेकर उन्होंने कहा कि अवैध मदरसों को तत्काल बंद करना चाहि. उस भूमि को खाली करवाकर लोगों के विकास में लगाना चाहिए.

ये भी पढ़ें: लाल मिर्च से दूरी बनाना ठीक नहीं! दिल से लेकर कैंसर तक कई बीमारियों में आती है काम

अनाथाश्रमों से बच्चे गोद लेने का विरोध
हिंदू कम संतान पैदा कर रहा है. कई तो कर ही नहीं रहे. हिंदू अनाथाश्रमों से माता-पिता के बनने का सौभाग्य प्राप्त कर रहा है. मैं इसका विरोध कर करती हूं. खुद की संतानें अगर दो होती हैं, तो अच्छी हैं. मैं कहती हूं कि अगर देशभक्त लोग हैं तो देश भक्तों को अपनी संख्या में लाकर देश बचाना चाहिए नहीं तो विधर्मी हमें समाप्त करने पर तुले हैं.

इंदौर के पर्चों को लेकर दिखाई सख्ती
केरला स्टोरी के बाद इंदौर में नजर आए पर्चों को लेकर उन्होंने विराध जताया. उन्होने कहा कि पर्चे बांटने की घटना करके लोग षड्यंत्रों को पूरा करने का प्रयास कर रहे हैं. इसके लिए मतांतरण, लव जिहाद के लिए गतिविधियां अपनाई जा रही हैं. इसके अलावा देश में HUT, PFI सक्रिय है. उन्होंने कहा 'मैं यही कहूंगी कि अंदरूनी तौर पर एक संगठन पर प्रतिबंध लगता है, तो कई और खड़े हो जाते हैं. यह राक्षसी वृत्तियां हैं'.

'The Kerala Story' के स्क्रिप्ट राइटर ने बताई फिल्म की सच्चाई, सुनें सूर्यपाल सिंह से खास बातचीत

Trending news