भोपाल के लोगों के लिए जरूरी खबर, आज इन इलाकों में बिजली-पानी की सप्लाई नहीं होगी
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1400156

भोपाल के लोगों के लिए जरूरी खबर, आज इन इलाकों में बिजली-पानी की सप्लाई नहीं होगी

भोपाल के लोगों के लिए आज जरूरी खबर है, भोपाल के कुछ इलाकों में आज पानी की सप्लाई नहीं होगी, जबकि कुछ इलाकों में आज भी बिजली की सप्लाई नहीं होगी. जिससे लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. बताया जा रहा है कि मेंटेनेंस की वजह से यह प्रॉब्लम होगी. 

भोपाल के लोगों के लिए जरूरी खबर, आज इन इलाकों में बिजली-पानी की सप्लाई नहीं होगी

प्रिया पांडे/भोपाल। राजधानी भोपाल के लोगों के लिए आज जरूरी खबर है. भोपाल में पिछले कुछ दिनों से लगातार कई इलाकों में बिजली की कटौती हो रही है, लेकिन आज कुछ जगहों पर पानी की सप्लाई भी बधित रहेगी. यानि आज राजधानी भोपाल के कुछ इलाको में बिजली और पानी दोनों का संकट रहेगा. ऐसे में आज कुछ इलाकों में पानी और बिजली की समस्या रहेगी. बता दें कि बिजली की कटौती मेंटेनेंस की वजह से हो रही है. 

आज इन इलाको में नहीं आएगा पानी 
आज भोपाल के कई इलाकों में पानी की किल्लत रहेगी, जहां पानी न मिलने से करीब चार लाख लोगों को परेशानी होगी, मनुभवन टेकरी जल शोधन संयंत्र की ग्रैविटी और फीडर लाइन में सुधार कार्य होने की वजह से आज पानी की सप्लाई नहीं होगी, मनुआभान टेकरी स्थित वाटर वर्क्स की ग्रेविटी मेन और फीडर मेन पाइप लाइन के लीकेज को सुधारने के चलते सोमवार को भी पानी सप्लाई नहीं हो सका था, हालांकि टैंकरों के माध्यम से पानी की सप्लाई की गई थी. जल विभाग का कहना है कि शाम 6 बजे तक मेंटेनेंस का पूरा काम हो जाएगा, जिससे आगे पानी की समस्या नहीं होगी. 

जिन इलाकों में आज पानी की सप्लाई नहीं होगी उन इलाकों में अब्बास नगर, राजनगर, कमलेश नगर, पूजा कॉलोनी, शांतिनगर, पारस नगर, पन्ना नगर, एकता नगर, प्रीत नगर, बाहर बिहारी कॉलोनी, संजय नगर MIG, विवेकानंद नगर, छोला मंदिर, नवजीवन कॉलोनी, नेहरूनगर, माली खेड़ी, रिंग गार्डन, सईद कॉलोनी समेत अन्य क्षेत्रों में पानी नहीं आएगा, जिससे इन इलाकों में पानी की किल्लत होगी. 

35 इलाकों में नहीं होगी बिजली की सप्लाई 
राजधानी भोपाल में आज 35 इलाकों में बिजली की सप्लाई भी नहीं रहेगी. नेहरूनगर, साकेतनगर, जवाहर चौक में 6 घंटे सप्लाई नहीं होगी, जबकि अलकापुरी, बरखेड़ी पठानी में भी बिजली कटौती का असर रहेगा, बताया जा रहा है कि यहां बिजली कंपनी मेंटेनेंस का कम करेगी, सुबह 9 से दोपहर 3 बजे तक मेंटेनेंस का काम होने की वजह से बिजली की सप्लाई नहीं होगी. बता दें कि भोपाल में पिछले कई दिनों से लगातार अलग-अलग इलाकों में बिजली की समस्या हो रही है.

Trending news