​Shahdol Rail Accident​: मध्य प्रदेश में भीषण रेल हादसा, शहडोल के सिंहपुर में भिड़ीं 2 गाड़ियां; यातायात ठप
Advertisement

​Shahdol Rail Accident​: मध्य प्रदेश में भीषण रेल हादसा, शहडोल के सिंहपुर में भिड़ीं 2 गाड़ियां; यातायात ठप

Rail Accident In Shahdol​: शहडोल के सिंहपुर रेलवे स्टेशन (Singhpur Railway Station) में दो माल गाड़ियां (Goods Trains) आपस में भिड़ गईं. इससे बिलासपुर कटनी रेलखंड में यातायात प्रभावित हुआ है. हादसे में 1 से 2 लोगों की मौत और 5 लोगों के घायल होने की की बात कही जा रही है.

​Shahdol Rail Accident​: मध्य प्रदेश में भीषण रेल हादसा, शहडोल के सिंहपुर में भिड़ीं 2 गाड़ियां; यातायात ठप

​Shahdol Rail Accident​: मध्य प्रदेश में बुधवार सुबह बड़ा रेल हादसा सामने आया है. छत्तीसगढ़ से सटे शहडोल जिले के सिंहपुर रेलवे स्टेशन (Singhpur Railway Station) पर दो गुड्स ट्रेन यानी माल गाड़ियों (Goods Trains) की भिडंत हो गई. हादसे में मालगाड़ी के 3 डिब्बे पलट गए. इसमें लोगो पायलट की मौत हो गई है. वहीं हादसे में 5 लोग घायल बताए जा रहे हैं. अभी रेस्क्यू कार्य जारी है.

3 डिब्बे पलटे
सिंहपुर रेलवे स्टेशन में हुए इस हादसे में मालगाड़ी के 3 डिब्बे पलट गए हैं. घटना में मालगाड़ी के एक ड्राइवर की मौत हो गई है. एक गंभीर रूप से घायल बताया जा रहा है. इसमें 5 अन्य लोग घायल हुए हैं. आशंका जताई जा रही है कि इसमें अभी भी कुल लोग दबे हो सकते हैं. इन्हें रेस्क्यू करने का काम किया जा रहा है. घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है.

ये भी पढ़ें: डरा रहा कोरोना! MP में भोपाल-जबलपुर के बाद इंदौर का नंबर, छत्तीसगढ़ में फिर एक मौत

रोका गया रेल यातायात
इस हादसे के कारण बिलासपुर और कटनी के बीच रेल यातायात रोक दिया गया है. मौके पर स्थानीय प्रशासन की पूरी टीम पहुंच गई है. आला रेल अधिकारी भी मौके के लिए निकल गए हैं. घटना के बाद से शहडोल स्टेशन में अधिकारियों के बीच अफरा तफरी है. दोनों तरफ से आ रही गाड़ियों को रोक दिया गया है. शहडोल और अनूपपुर स्टेशनों पर दबाव बढ़ गया है.

सुबह 7 बजे हुई घटना
यह घटना सुबह करीबन 7 बजे हुई है. रेलवे के अधिकारी बता रहे हैं कि घटना किस कारण हुई इस बारे में कुछ कहा नहीं जा सकता है. इसे लेकर अभी जांच की जाएगी. उसके बाद ही घटना के पुख्ता कारण बताए जा सकते हैं. अभी यातायात को रोक दिया गया है. कटनी और बिलासपुर की ओर से आने जाने वाली ट्रेनों व माल गाड़ियों को अलग-अलग स्टेशनों में रोका जा रहा है. हमारी पहली कोशिश यातायात शुरू करना है.

Big Breaking: शहडोल में भीषण रेल हादसा! दो मालगाड़ियां टकराई, लोको पायलट की मौत

Trending news