MP में फिर बड़ा हादसा, ट्रॉली पलटने से 5 लोगों की मौत 25 घायल
Advertisement

MP में फिर बड़ा हादसा, ट्रॉली पलटने से 5 लोगों की मौत 25 घायल

एमपी में एक बार फिर बड़ा हादसा हुआ है. जिसमें 5 लोगों की मौत औऱ 25 लोगों के घायल होने की खबर है. .ये हादसा दतिया जिले के अनुभाग सेवड़ा में सिंध नदी पुल पर हुआ है. जहां ट्रैक्टर-ट्रॉली में सवार श्रद्धालुओं से भरी गाड़ी पलट गई.

MP में फिर बड़ा हादसा, ट्रॉली पलटने से 5 लोगों की मौत 25 घायल

मनोज गोस्वामी/दतिया: एमपी में एक बार फिर बड़ा हादसा हुआ है. जिसमें 5 लोगों की मौत औऱ 25 लोगों के घायल होने की खबर है. .ये हादसा दतिया जिले के अनुभाग सेवड़ा में सिंध नदी पुल पर हुआ है. जहां ट्रैक्टर-ट्रॉली में सवार श्रद्धालुओं से भरी गाड़ी पलट गई. जिसमें लगभग 25 लोगों के घायल होने की संभावना पांच लोगों की मौत की जानकारी मिली है.

सीएम शिवराज ने जताया दुख

घटना की सूचना के बाद पुलिस प्रशासन मौके पर पहुंच गया है. राहत का कार्य जारी है. सभी घायलों को सेवड़ा अस्पताल पहुंचाया जा रहा है. आपको बता दें कि ट्रॉली में सवार श्रद्धालु रतनगढ़ माता के दर्शन कर लौट रहे थे तभी यह हादसा हुआ. बताया गया है सभी जिला भिंड दवोह के रहने वाले है

बढ़ सकती है मौत का आंकड़ा
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक प्रत्‍यक्षदर्शियों का कहना है कि यह बड़ा हादसा है और मृतकों की संख्‍या बढ़ने की आशंका है. रात होने की वजह से बचाव कार्य में मुश्किल आ रही है. समय पर बचाव कार्य भी शुरू नहीं हो पाया है.

खबर पर अपडेट लिया जा रहा है.

Trending news