Pritam Lodhi Controversy: पार्टी की फटकार के बाद प्रीतम लोधी का यू-टर्न, बोले-बाह्मण होते हैं देवता समान
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1309681

Pritam Lodhi Controversy: पार्टी की फटकार के बाद प्रीतम लोधी का यू-टर्न, बोले-बाह्मण होते हैं देवता समान

Pritam Lodhi Controversy: प्रीतम लोधी के बयान पर राजनीति भी शुरू हुई तो उन्‍हें दो द‍िन बाद ही अपने बयान से यू टर्न लेना पड़ा. बीजेपी ने प्रीतम लोधी के बयान की कड़ी आलोचना की है. प्रीतम लोधी, पूर्व सीएम उमा भारती के करीबी माने जाते हैं और पहले भी विवादों में आ चुके हैं. 

वीडी शर्मा और प्रीतम लोधी.

प्रमोद शर्मा/भोपाल: ब्राह्मणों को विवादित बयान देने वाले भाजपा नेता प्रीतम लोधी को वीडी शर्मा ने भाजपा दफ्तर तलब क‍िया था. ZEE MPCG पर प्रीतम लोधी बोले क‍ि पूर्व सीएम उमा भारती ने लगाई फटकार लगाई है.ब्राह्मणों को लेकर दिए बयान के ल‍िए उन्‍होंने माफी मांगी है.गुरुवार को ब्राह्मणों का अपमान करने वाले प्रीतम,पार्टी की फटकार के बाद बोले क‍ि ब्राह्मण देवता समान होते हैं. 

प्रीतम लोधी के बयान से बीजेपी नाराज 

बता दें क‍ि भाजपा नेता और पिछोर से विधायक पद के पूर्व प्रत्याशी प्रीतम सिंह लोधी (Pritam Singh Lodhi) का एक विवादित बयान सामने आया था. इस बयान में प्रीतम सिंह लोधी ने ब्राह्मणों के खिलाफ अमर्यादित टिप्पणी की है जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. मामला सामने आने के बाद बीजेपी भी प्रीतम सिंह लोधी से नाराज नजर आ रही थी और उन्हें भोपाल तलब किया था. प्रीतम लोधी के बयान के खिलाफ ब्राह्मण समाज में भी नाराजगी थी. 

प्रीतम लोधी ने ब्राह्मणों को लेकर की थी अमर्यादित टिप्पणी
17 अगस्त को बदरवास के खरैह गांव में आयोजित एक कार्यक्रम में प्रीतम लोधी ने ब्राह्मणों को लेकर अमर्यादित टिप्पणी की. वीडियो में सुनाई दे रहा है कि प्रीतम लोधी कह रहे हैं, "पंडित 7-8 घंटे आपको पागल बनाएगा. हम पागल बनते भी हैं. वह कहते हैं कि जितना दान दोगे, ऊपर वाला आपको देगा. घर की महिलाएं घी, शक्कर, दालें भी पंडित को दे आएंगी. अपने बच्चे को नहीं खिलाएंगी. प्रीतम लोधी ने ये भी कहा कि पंडित घर की सुंदर महिलाओं पर भी बुरी नजर रखते हैं."

बीजेपी ने दफ्तर बुलाकर लगाई फटकार  

ब्राह्मणों को लेकर विवादित बयान देने वाले प्रीतम लोधी को भाजपा की तरफ से फटकार लगी है. भाजपा दफ्तर पहुंचे प्रीतम ने बताया क‍ि वीडी शर्मा और उमा भारती ने नाराजगी जताई है. अपने बयान के ल‍िए वे खुलकर माफी मांग रहे हैं. 

प्रीतम लोधी ने ब्राह्मणों के खिलाफ की विवादित टिप्पणी, BJP ले सकती है बड़ा एक्शन!
 

 

Trending news