लौकी का जूस बना जहर! परिवार के 4 सदस्य बीमार, एक की हालत गंभीर
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1444673

लौकी का जूस बना जहर! परिवार के 4 सदस्य बीमार, एक की हालत गंभीर

ग्वालियर लौकी का जूस पीना एक परिवार को महंगा पड़ गया. जूस पीते ही महिला-पुरुष सहित परिवार के चार सदस्य फूड पॉइजनिंग का शिकार हो गए. जिसके कारण उन्हें पेट में दर्द और उल्टियां होने लगी. हालत बिगड़ने पर परिजन ने उन्हें एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया.

लौकी का जूस बना जहर! परिवार के 4 सदस्य बीमार, एक की हालत गंभीर

प्रहलाद सेन/ग्वालियर: ग्वालियर लौकी का जूस पीना एक परिवार को महंगा पड़ गया. जूस पीते ही महिला-पुरुष सहित परिवार के चार सदस्य फूड पॉइजनिंग का शिकार हो गए. जिसके कारण उन्हें पेट में दर्द और उल्टियां होने लगी. हालत बिगड़ने पर परिजन ने उन्हें एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया. जहां उनका इलाज किया जा रहा है.

बता दें कि लौकी का जूस पीने की वजह से एक बुजुर्ग की हालत नाजुक बनी हुई है, जबकि दोनों महिलाओं की हालत में सुधार है. वहीं एक अन्य बीमार की हालत ठीक होते ही उसे डिस्चार्ज कर दिया गया है. सभी ने बीमार होने से पहले लौकी का जूस पीया था.

पठान से पहले बड़े पर्दे पर दिखेगी SRK-दीपिका की जोड़ी, 17 शहरों में रिलीज हो रही ओम शांति ओम...

बाजार से लाए थे लौकी
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक ग्वालियर शहर के आनंद नगर इलाके में 68 वर्षीय किशोरीलाल गुप्ता बुधवार को बाजार से लौकी खरीद कर लाए थे. लौकी लाकर उन्होंने घर पर इसका जूस बनाया. जिसे उनकी पत्नी, बेटा औऱ बहू ने पीया था. जैसी ही सभी ने लौकी का जूस पिया तो पेट में दर्द और उल्टियां होने लगी. हैरानी की बात ये रही कि उल्टी के साथ-साथ ब्लड भी आने लगा. हालत बिगड़ता देख अन्य परिवार के सदस्य उन्हें हॉस्पिल लेने गए. 

बुजुर्ग की हालत गंभीर
बता दें कि इस जूस की वजह से किशोरी लाल की हालत काफी नाजुक बनी हुई है. वहीं पत्नी और बहू की तबीयत में काफी सुधार हो रहा है. जबकि बेटे को हॉस्पिटल से छुट्टी मिल चुकी है. डॉक्टरों के मुताबिक बुजुर्ग के लीवर और किडनी को 50 प्रतिशत से ज्यादा नुकसान हो गया है. इसके अलावा उनके बीपी और अन्य बीमारियों की शिकायत भी है.

Trending news