Advertisement
photoDetails1mpcg

पठान से पहले बड़े पर्दे पर दिखेगी SRK-दीपिका की जोड़ी, 17 शहरों में रिलीज हो रही ओम शांति ओम...

नई दिल्ली: दीपिका पादुकोण को बॉलीवुड में 15 साल पूरे हो चुके हैं. उन्होंने सुपरहिट फिल्म ओम शांति ओम फिल्म से अपना  बॉलीवुड में किंग खान यानी शाहरुख खान के साथ डेब्यू किया था. आपको बता दें कि SRK के साथ उनकी ओम शांति ओम, चैन्नई एक्सप्रेस, हैप्पी न्यू ईयर ब्लॉकबस्टर फिल्म थी. अब शाहरुख और दीपिका लंबे समय बाद एक और बड़ी फिल्म पठान के साथ पर्दे पर आ रहे हैं. 

1/6

शाहरुख और दीपिका भारतीय सिनेमा के इतिहास की सबसे बड़ी ऑन-स्क्रीन जोड़ियों में से एक हैं.  दोनों की केमिस्ट्री ऑन स्क्रीन पर देखते ही बनती है. वहीं अब लोग बेसब्री से पठान का इंतजार रहे हैं.

2/6

वहीं हाल ही में दीपिका को बॉलीवुड में 15 साल हुए हैं. जिसपर किंग खान ने उनके लिए एक पोस्ट भी किया था. जिसपर लिखा था कि लगातार अच्छे प्रदर्शन के 15 साल…तुम्हें देखना...तुम्हें देखना..तुम्हें देखना.. आज भी तुम्हें ही देख रहा हूं.. जिसपर दीपिका ने कमेंट कर कहा कि  शब्दों में हमारे प्यार को डिस्क्राइब नहीं किया जा सकता.

3/6

वहीं बड़ी स्क्रीन पर शाहरुख और दीपिका को देखने को बैताब लोगों के लिए खुशखबरी है. दरअसल शाहरुख खान का सबसे बड़ा फैन क्लब SRK यूनिवर्स ने देशभर में फिर ओम शांति ओम की एक विशेष स्क्रीनिंग आयोजित की है. ये फिल्म इसलिए भी बड़े पर्दे पर फिर रिलीज हो रही है ताकि पठान से पहले शाहरुख और दीपिका की फिल्म को लोग देखें.

4/6

2007 में यह फिल्म 9 नवंबर को थियेटरों में रिलीज हुई थी. ये फिल्म देश के 17 शहरों में इसे दिखाया जा रहा है. जिन शहरों में कल थियेटरों में इसकी स्क्रीनिंग रखी गई है, उनमें शामिल हैः मुंबई, जयपुर, सांगली, बड़ौदा, जलगांव, अहमदाबाद, कोलकाता, दिल्ली, नांदेड़, सोलापुर, नागौर, उदयपुर, औरंगाबाद, कोटा, वारंगल, पटना और भोपाल. अगर आप इन शहरों में से कहीं हैं और शाहरुख-दीपिका के फैन हैं, तो यह फिल्म अपने नजदीकी मल्टीप्लेक्स में देख सकते हैं.

5/6

वहीं मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक पठान फिल्म के डायरेक्टर सिद्धार्थ कहते हैं कि दीपिका पादुकोण फिल्म में हिंदी सिनेमा के इतिहास में सबसे बड़े सुपरस्टार (शाहरुख) के साथ हैं.  'पठान' में उनके लिए एक ऐसी भूमिका लिखी है जो न केवल लुभावनी है और उनके सुपरस्टारडम को भी दिखाती है. 'पठान' उन्हें शायद अपने सबसे हॉट और साथ ही सबसे कूल अंदाज में दिखाएगी. शाहरुख और दीपिका की जोड़ी पठान के लिए एक बड़ी यूएसपी है.

6/6

बता दें कि 'पठान' 25 जनवरी, 2023 को हिंदी, तमिल और तेलुगू में रिलीज होगी. इसमें शाहरुख खान , दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे.