छात्रा को ब्लैकमेल कर दुष्कर्म करने वाले को ग्रामीणों ने पकड़ा, पीट-पीटकर किया पुलिस के हवाले
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh983206

छात्रा को ब्लैकमेल कर दुष्कर्म करने वाले को ग्रामीणों ने पकड़ा, पीट-पीटकर किया पुलिस के हवाले

एक मजदूर ने नाबालिग छात्रा को ब्लैकमेल कर उसको अपना शिकार बनाया. जिसे गुरुवार दोपहर को ग्रामीणों ने पकड़ा और पिटाई कर उसे पुलिस के हवाले कर दिया.

गांव वालों ने की पिटाई

दीपक अग्रवाल/शिवपुरी: मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले में नाबालिग से दुष्कर्म करने वाले को गांव वालों ने सरेआम सजा दी. मामला जिले के बदरवास थाना क्षेत्र का है. जहां एक मजदूर ने नाबालिग छात्रा को ब्लैकमेल कर उसको अपना शिकार बनाया. जिसे गुरुवार दोपहर को ग्रामीणों ने पकड़ा और पिटाई कर उसे पुलिस के हवाले कर दिया. पुलिस ने छात्रा की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ अपहरण, बलात्कार, सहित पॉक्सो एक्ट सहित एससीएसटी एक्ट की धाराओं में आपराधिक प्रकरण दर्ज कर लिया है.

पहले फंसाया, फिर किया ब्लैकमेल
पीड़ित छात्रा कक्षा 11 में पढ़ती है, उसने पुलिस को बताया कि वह रोजाना अपने गांव से पढ़ने के लिए बदरवास आती थी. इसी दौरान जनवरी में उसकी मुलाकात बस स्टैंड पर 24 वर्षीय नदीम खान से हुई. नदीम ने उसे अपना नंबर दे दिया और फिर दोनों की बात होने लगी.1 मार्च 2021 को वह उसे बहला फुसलाकर घुमाने के बहाने भरका सालोन नामक पर्यटन स्थल पर ले गया. जहां नदीम ने उसकी मर्जी के खिलाफ उसके साथ दुष्कर्म किया. इसके बाद वह लगातार उसे ब्लैकमेल कर दबाव बनाकर बुलाने लगा.

ये भी पढ़ें-उज्जैन में मर्डर! युवक की चाकुओं से गोदकर हत्या, कॉलोनी वाले देखते रहे तमाशा; पुलिस को इन पर शक

छात्रा का कहना है कि नदीम उसे 8 अगस्त 2021 को भी भरका सालोन ले गया और उसके साथ जबरन दुष्कर्म किया. गुरुवार को भी वह छात्रा को भरका सालोन लेकर पहुंचा था. इसी दौरान ग्रामीणों ने उसकी हरकत देख ली और उसे पकड़कर उसकी खूब मारपीट की. 

Watch LIVE TV-

Trending news