उज्जैन में मर्डर! युवक की चाकुओं से गोदकर हत्या, कॉलोनी वाले देखते रहे तमाशा; पुलिस को इन पर शक
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh983115

उज्जैन में मर्डर! युवक की चाकुओं से गोदकर हत्या, कॉलोनी वाले देखते रहे तमाशा; पुलिस को इन पर शक

बदमाशों ने अमन पर हमला किया. लेकिन वहां कॉलोनी में मौजूद लोगों ने बताया कि उन्होंने अमन पर चार से पांच लोगों को हमला करते हुए देखा.

प्रतीकात्मक तस्वीर

राहुल राठौर/उज्जैनः Ujjain Murder Case: मध्य प्रदेश के उज्जैन जिले में गुरुवार देर रात एक युवक की चाकू गोद कर बेरहमी से हत्या कर दी गई. हत्या में करीब 5 लोगों के शामिल होने की जानकारी सामने आई, जबकि पुलिस के हाथ अब तक तीन आरोपियों के नाम लगे हैं.  एएसपी रवींद्र वर्मा ने बताया कि आरोपियों की तलाश जारी है, जल्द ही वे सभी गिरफ्तार कर लिए जाएंगे. पुलिस को युवक के दोस्तों पर ही शक है. 

इलाज के दौरान हो गई मौत
मामला शहर के देवास गेट थाना क्षेत्र स्थित हीरा मिल की चाल से सामने आया. यहां कुछ बदमाशों ने एक युवक पर चाकू से हमला कर दिया. वहां मौजूद लोगों ने युवक के घरवालों को बताया और फिर उसे नजदीकी अस्पताल ले जाया गया. अस्पताल में इलाज कर रहे डॉक्टरों ने युवक को मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने बताया कि हीरा मिल की चाल का निवासी अमन बैरागी उर्फ सानू 25 साल का था, वह टावर चौक पर ठेला लगाकर अपना गुजर-बसर करता था. 

यह भी पढ़ेंः-CM शिवराज करेंगे वीडियो कॉन्फ्रेंसिंगः छिंदवाड़ा समेत इन जिलों के कलेक्टर और CMHO होंगे सामने, जानें वजह

हमले के बाद भाग निकले आरोपी
बताया गया है कि गुरुवार रात अमन के घर के बाहर कुछ युवक आए, उन्होंने अमन को घर से बाहर बुलाया और किसी बात को लेकर शुरू हुए विवाद के बाद उस पर हमला कर दिया. हमले में बुरी तरह घायल अमन बेहोश होकर वहीं सड़क पर गिर गया. पड़ोसियों के बुलावे पर पहुंचे परिजनों ने युवक को जिला अस्पताल पहुंचाया, यहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. 

दोस्तों पर ही हो रहा शक
मौत के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी, अब तक हुई प्राथमिक जांच में पुलिस को पीड़ित के दोस्तों पर ही शक है. क्योंकि अमन को घर से बाहर उसके दोस्तों ने ही बुलाया था. इसी दौरान कहासुनी के बाद अमन पर हमला हुआ. छानबीन में अब तक दो बदमाशों के नाम सामने आए. सूरज और शेरू नाम के बदमाशों ने अमन पर हमला किया. लेकिन वहां कॉलोनी में मौजूद लोगों ने बताया कि उन्होंने देखा कि अमन पर चार से पांच लोगों ने हमला किया था. 

पुलिस को अब तीन नामों की जानकारी मिल सकी है, उनके साथ ही बाकी आरोपियों की तलाश भी जारी है. हालांकि पुलिस अभी तक हत्या के कारणों का पता नहीं लगा सकी है.

यह भी पढ़ेंः- मंदिर के कर्मचारी ने बार कोड के नीचे मोबाइल नंबर लिखा, दान राशि में गड़बड़ी का आरोप

WATCH LIVE TV

Trending news