MLA रामबाई ने बीच सड़क पर ड्राइवर को दी ऐसी सजा, SP से बोली-TI को हटाओ
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1078458

MLA रामबाई ने बीच सड़क पर ड्राइवर को दी ऐसी सजा, SP से बोली-TI को हटाओ

बीएसपी विधायक रामबाई एक बार फिर चर्चा में हैं, क्योंकि इस बार उन्होंने एक बस ड्राइवर को ही सजा दे दी. 

विधायक रामबाई ने ड्राइवर को दी सजा

दमोहः दमोह जिले की पथरिया विधानसभा सीट से बीएसपी विधायक रामबाई सिंह अपनी काम करने की शैली को लेकर अक्सर चर्चा में रहती है. एक बार फिर उन्होंने एक ऐसा काम किया है जो सुर्खियां बटोर रहा है. क्योंकि इस बार विधायक रामबाई ने बीच सड़क पर ही एक बस ड्राइवर को सजा दे दी, इसके अलावा जिले के एसपी को फोन लगाकर थाने में पदस्थ टीआई भी बदलने की बात कही. 

यह है पूरा मामला 
इस बार विधायक रामबाई ने एक ड्राइवर को कान पकड़ने की सजा दी है. दरअसल, मामला पथरिया शहर का बताया जा रहा है. पथरिया के ऑटो चालकों ने विधायक रामबाई से शिकायत की थी कि पथरिया में आने वाली सभी बसें बस स्टैंड पर न आकर बस्ती तक जाती है. जिससे ऑटो चालकों का नुकसान होता है. क्योंकि उन्हें सवारियां नहीं मिलती. ऑटो चालकों की शिकायत पर रामबाई आज मौके पर पहुंची. 

बस ड्राइवर को दी कान पकड़ने की सजा
रामबाई जब ऑटो चालकों की बात सुन रही थी, तभी एक यात्री बस सामने से आ रही थी. उन्होंने तुरंत उस बस को रुकवा कर ड्राइवर को फटकार लगाई. इतना ही नहीं उन्होंने ड्राइवर को कान पकड़ने की सजा भी सुनाई. इस दौरान कुछ और लोगों ने विधायक से पथरिया पुलिस थाने में पदस्थ टीआई की शिकायतें की, जिस पर एक दुकान में बैठे-बैठे रामबाई ने दमोह जिले के एसपी को फोन लगाया और साफ कहा कि मौजूदा टी आई पथरिया के लायक नहीं है उन्हें बदला जाए. 

बीएसपी विधायक रामबाई सिंह का ये अंदाज अब चर्चा का विषय बना हुआ है. बता दें कि यह कोई पहला मौका नहीं है जब विधायक रामबाई ने इस तरह से काम किया हो. इससे पहले भी वह कई बार अधिकारियों से भिड़ती नजर आ आई हैं. 

इससे पहले रामबाई तब चर्चा में आई थी जब उन्होंने भ्रष्टाचार को लेकर अलग ही परिभाषा बताई थी. रामबाई ने रिश्वत को लेकर कहा था कि आटे में नमक जितना झूठ चलता है. उस वक्त भी इस मामले की खूब चर्चा हुई थी. वहीं अब बीच सड़क पर ड्राइवर को कान पकड़ने की सजा देने का मामला भी तूल पकड़ता नजर आ रहा है. 

ये भी पढ़ेंः इस ऐतिहासिक शहर में शूटिंग करने पहुंची सारा अली खान, जानिए क्यों फिल्म निर्माताओं की पसंद बनता जा रहा MP

 

WATCH LIVE TV

Trending news