बसपा विधायक रामबाई का बड़ा बयान, बताया BJP में शामिल होंगी या नहीं
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1221316

बसपा विधायक रामबाई का बड़ा बयान, बताया BJP में शामिल होंगी या नहीं

बसपा (BSP) विधायक रामबाई सिंह (Rambai) ने बीजेपी (BJP) में शामिल होने को लेकर बड़ी बात कही है, उन्होंने कहा कि हाल ही में जो तीन विधायक बीजेपी में शामिल हुए हैं उनके साथ वह भी बीजेपी को समर्थन करती रहेगी. 

बसपा विधायक रामबाई का बड़ा बयान, बताया BJP में शामिल होंगी या नहीं

महेंद्र दुबे/दमोह। मध्य प्रदेश में हो रहे नगरीय निकाय चुनाव (MP Nikaay Chunav 2022) के बीच भी जमकर राजनीतिक हलचल देखने को मिली रही है. प्रदेश के तीन विधायकों ने बीजेपी का दामन थाम लिया है, राजनीतिक गलियारों में इस बात की चर्चा है कि अभी भी प्रदेश के कुछ विधायक बीजेपी के संपर्क में हैं. इस बीच बसपा विधायक रामबाई सिंह ने भी एक बड़ा बयान दिया है. 

दरअसल, बीजेपी में शामिल होने वाले वाले विधायकों में एक बसपा एक सपा और एक निर्दलीय विधायक शामिल हैं, ऐसे में अब सूबे की नजर दमोह जिले की पथरिया से चर्चित बीएसपी विधायक रामबाई सिंह पर है. राजनीतिक गलियारों में इस बात की चर्चा भी चल रही है कि रामबाई भी तीनों विधायकों की तरह भाजपा का दामन थाम सकती हैं. 

बसपा का दामन नहीं छोड़ेंगी रामबाई 
जब रामबाई से बीजेपी में शामिल होने को लेकर सवाल किया गया तो रामबाई ने साफ किया है कि कोई आये कोई जाए वो बीएसपी में ही रहेगी, उन्होंने कहा कि जो विधायक बीजेपी में शामिल हुए हैं उनके साथ वह भी बीजेपी को समर्थन देती रहेगी. लेकिन बसपा छोड़ने का उनका कोई विचार नहीं है और वह अलगा विधानसभा चुनाव भी बसपा के टिकट पर ही लड़ेगी.

बीजेपी ने किया था संपर्क 
रामबाई ने साफ किया कि जब प्रदेश में सत्ता परिवर्तन हुआ था उस वक्त जरूर भाजपा ने उनसे संपर्क किया था, लेकिन फिलहाल इस वक्त बीजेपी के किसी नेता ने उनसे संपर्क नहीं किया और न ही उनका विचार भाजपा में जाने का है. रामबाई तो इतना भी कहती हैं कि उनके स्वभाव को देखते हुए भाजपा उनको अपने दल में ले भी नहीं सकती है. 

वहीं दूसरी तरफ रामबाई की नजदीकियां प्रदेश सरकार के मंत्रियों भूपेंद्र सिंह, गोविंद सिंह और नरोत्तम मिश्रा से है, जिसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि गोविंद सिंह और भूपेंद्र सिंह उनके रिश्तेदार हैं जबकि गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा से उनका राखी का नाता इसलिए वो बड़े भाई की भूमिका में हैं और रहेंगे. रामबाई के इस बयान से साफ है कि वो फिलहाल बसपा का दामन नहीं छोड़ेंगी. लेकिन प्रदेश में बीजेपी को समर्थन करती रहेगी. 

ये भी पढ़ेंः ग्वालियर से बीजेपी ने घोषित किया महापौर प्रत्याशी, जानिए किसे मिला टिकट

WATCH LIVE TV

Trending news