Crime News: एक ही घर में मिली 5 संदिग्ध लाशें, पति-पत्नी और तीन बेटियों का शव देख मचा हड़कंप
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1606171

Crime News: एक ही घर में मिली 5 संदिग्ध लाशें, पति-पत्नी और तीन बेटियों का शव देख मचा हड़कंप

suspicious dead bodies burhanpur: बुरहानपुर में एक ही परिवार के पति-पत्नी और तीन बेटियों शव मिले हैं. घटना के बाद से इलाके में सनसनी फैली हुई है. वहीं मौके पर पहुंची पुलिस मामले में हत्या और आत्महत्या दोनों एंगल से जांच कर रही है. 

प्रतिकात्मक तस्वीर

नीलेश महाजन/बुरहानपुर: (ब्रेकिंग) मध्य प्रदेश के बुरहानपुर से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. जहां जिले के नेपानगर (nepanagar) तहसील के ग्राम डवाली के एक ही परिवार के 5 लोगों की लाश मिली है. मृतकों में पति पत्नी समेत 3 नाबालिग़ लड़कियां शामिल हैं. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस की टीम पूरे मामले की छानबीन में लगी है. पुलिस की मानें तो यह घटना शनिवार के रात की है. बता दें कि इस मामसे में पुलिस हत्या और आत्महत्या दोनों एंगल से जांच कर रही है. 

जानिए पूरा मामला!
दरअसल पूरा मामला बुरहानपुर जिला मुख्यालय से 25 किलोमीटर दूर नेपानगर तहसील की है. जहां डावाली खुर्द में एक ही परिवार के 5 लोगों की लाश मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई है. फिलहाल मौके से पुलिस को कोई सुसाईड नोट नहीं मिला है. हालांकि प्राथमिक रूप में परिवार के स्वास्थ्य खराब होने के चलते घटना की बात सामने  रही है. बताया जा रहा है कि पत्नी और बच्चों का गला घोटने के बाद युवक ने खुद को फांसी लगाई है. हालांकि अभी हत्या का स्पष्ट कारण सामने नहीं आया है.

जानिए क्या कहा ग्रामीणों ने!
गांव के मनोज भोई का शव फांसी पर झूलता हुआ मिला है. उसका एक पैर खाट पर रखा हुआ था और गले में फांसी का फंदा था. वहीं मनोज भोई की पतनी का शव घर के कमरे में मिला. जबकि तीन बेटियां अक्षरा, नेहा और तनु का शव दूसरे कमरे में मिला है. पूरे मामले की जानकारी स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी. ग्रामीणों ने बताया कि बच्चे बीमार थे. माता-पिता भी बीमार थे. मनोज गांव में ही किराना का दुकान चलाता था और साथ में मछली बेचने का काम भी करता था. मनोज की बड़ी बेटी आठवीं कक्षा, नेहा पांचवी कक्षा और छोटी बेटी तनु आंगनबाड़ी में पढ़ाई करती थी. घटना के बाद से पूरे गांव में हड़कंप मचा हुआ है. 

ये भी पढ़ेंः MP Weather Update: मध्य प्रदेश में मौसम विभाग की चेतावनी, दो दिन बाद बारिश का अलर्ट

Trending news