Yearly Horoscope: शनि मचाएंगे कर्क राशि वालों के लाइफ में तबाही, जानिए कैसा रहेगा साल 2023?
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1492904

Yearly Horoscope: शनि मचाएंगे कर्क राशि वालों के लाइफ में तबाही, जानिए कैसा रहेगा साल 2023?

Kark Rashi ke Liye Kaisa Rahega Saal 2023: नया साल 2023 शुरू होने में अब कुछ ही दिन बचें हैं. इस साल शनि, राहू और केतू अपनी चाल में परिवर्तन कर रहे हैं. जिसका असर कर्क राशि के जातकों पर बहुत बूरा रहेगा और पूरे साल इन्हें परेशानियों का सामना करना पड़ेगा. आइए ग्रह नक्षत्रों के हिसाब से जानते हैं कि कर्क राशि वालों के लिए कैसा रहेगा साल 2023...

Yearly Horoscope: शनि मचाएंगे कर्क राशि वालों के लाइफ में तबाही, जानिए कैसा रहेगा साल 2023?

कर्क राशि का वार्षिक राशिफल 2023: (Cancer Yearly Horoscope) अब से कुछ दिन में नए साल की शुरुआत हो जाएगी. नए साल की शुरुआत में ही शनि देव कर्क राशि के सातवें भाव से निकलकर आठवें भाव में गोचर करेंगे. जिससे कर्क राशि पर शनि की ढय्या शुरू हो जाएगी और इन राशि के जातकों के करियर में बड़ी मुश्किलें आ सकती हैं. इन्हें मानसिक तनाव का सामना करना पड़ेगा. अप्रैल-मई के महीने में भारी नुकसान होने की संभावना है. कार्यक्षेत्र में अपने ही शत्रु बनेंगे. ऑफिस में आप पर झूठा आरोप लग सकता है. गंभीर बीमारियों की चपेट में आ सकते हैं. इस साल आपको इन चीजों से मुक्ति के लिए शनि चालीसा और शनि से संबंधित वस्तुओं को दान करने की आवश्यकता है. 30 अक्टूबर को राहु आपके भाग्य स्थान में और केतु आपके पराक्रम भाव में गोचर करेंगे, जिससे आपको शनि देव के प्रकोप से मुक्ति मिलेगी और आपकी गाड़ी धीरे-धीरे पटरी पर आएगी.  हालांकि बाकी ग्रहों का उथल-पुथल इस साल आपको बार-बार प्रभावित करेगा.

जानिए महीने वार राशिफल

जनवरी महीने का राशिफल- जनवरी का महीना कर्क राशि वालों के लिए परेशानी वालों होगा. कानूनी मामलों में अड़चने आएगी. मानसिक तनाव की स्थिति बनी रहेगी. शत्रु परेशान कर सकते हैं.

फरवरी महीने का राशिफल- शनि की ढ्यैया से करियर में बाधा उत्पन्न होगी. व्यवसाय मंदा रहेगा. मानसिक रूप से परेशान रहेंगे. कोई अपना घात कर सकता है.

मार्च महीने का राशिफल- परिस्थिति अनुकूल रहेगी. खर्चों में वृद्धि होगी. छात्रों के लिए शुभ समय है. झूठा आरोप लग सकता है. धार्मिक कार्यों में लगाव बढ़ेगा.

अप्रैल महीने का राशिफल- इस समय यात्रा से बचें. माता का सहयोग मिलेगा. धन की हानि होगी. शत्रु परेशान कर सकते हैं. विवाद से बचें.

मई महीने का राशिफल- यह महीना आपके लिए सामान्य रहने वाला है. पठन-पाठन में रुचि बढ़ेगी. करियर में बदलाव हो सकता है. जीवनसाथी के स्वास्थ्य को लेकर चिंतित हो सकते हैं.

जून महीने का राशिफल- बीमारियों से परेशान हो सकते हैं. संतान से मतभेद हो सकता है. व्यवसाय में सामान्य लाभ होगा. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा. खानपान में सावधानी बरतें.

ये भी पढ़ेंः Lucky Mole: शरीर के इस अंग पर तिल वाले होते हैं किस्मत के धनी, राजा की तरह जीते हैं जिंदगी

जूलाई महीने का राशिफल- शैक्षणिक कार्यों में व्यवधान आएगा. वैवाहिक जीवन में उलझनें आ सकती है. शत्रुओं का प्रभाव बढ़ेगा. आर्थिक स्थिति कमजोर होगी.

अगस्त महीने का राशिफल- पारिवारिक कलह का सामना करना पड़ेगा. राजनीतिक क्षेत्र में पराजय होगी. कोई अपना विश्वासघात कर सकता है.

सितंबर महीने का राशिफल- शारिरीक कष्ट संभव है. उच्च अधिकारियों का सहयोग मिलेगा. मीडिया से जुड़े जातकों को सफलता मिलेगी. भाईयों का सहयोग मिलेगा.

अक्टूबर महीने का राशिफल- इस महीने आपकी गाड़ी धीरे-धीरे वापस पटरी पर आनी शुरू हो जाएगी. अटके हुए कार्यों में सफलता मिलनी शुरू हो जाएगी. जीवनसाथी से मनमुटाव हो सकता है.

नवंबर महीने का राशिफल- कारोबार में लाभ होगा. नौकरी में तरक्की संभव है. महिला मित्र से विवाद हो सकती है. संतान पक्ष से सुखद समाचार मिलेगा. वाणी में मधुरता रखने की आवश्यकता होगी.

दिसंबर महीने का राशिफल-  माता पिता का सहयोग मिलेगा. परिवार में मांगलिक कार्यक्रम का आयोजन बन सकता है. लंबे समय से अटका हुआ कार्य संपन्न हो  सकता है.

ये भी पढ़ेंः Lucky Name: इन अक्षरों के नाम वाले लड़कों की दीवानी होती हैं लड़कियां, जानिए वजह
(dislaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. zee media इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news