Monthly Horoscope : सितंबर में मकर राशि वालों को रहना होगा सावधान, आर्थिक स्थिति से हो सकते हैं परेशान
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1340610

Monthly Horoscope : सितंबर में मकर राशि वालों को रहना होगा सावधान, आर्थिक स्थिति से हो सकते हैं परेशान

Capricorn Monthly Horoscope September 2022: सितंबर महीने में कई ग्रह-नक्षत्र अपनी राशि परिवर्तित कर रहे हैं, जिसका असर सीधा आपके कुंडली पर पड़ेगा. आइए ग्रह नक्षत्रों के हिसाब से जानते हैं कि मकर राशि वालों के लिए सितंबर का महीना कैसा रहेगा और सफलता पाने के लिए क्या करना चाहिए?

Monthly Horoscope : सितंबर में मकर राशि वालों को रहना होगा सावधान, आर्थिक स्थिति से हो सकते हैं परेशान

मकरः (Capricorn Monthly Horoscope September 2022) इस महीने मकर राशि के जातकों को बहुच सावधान रहने की आवश्यकता है. महीने की शुरुआत में कार्यों में आई बाधा से परेशान हो सकते हैं. इस समय व्यवसाय में सोच-समझकर निवेश करें. नुकसान हो सकता है. भावुकता में आकर लिया गया निर्णय घातक होगा. ऑफिस के कार्यों के प्रति की गई लापरवाही घातक हो सकती है. कुल  मिलाकर इस समय आपको धैर्य रखने की आवश्यकता है माह के अंत तक धीरे-धीरे सब ठीक हो जाएगा. आर्थिक दृष्टिकोण से यह महीना उतार-चढ़ाव वाला हो सकता है.

पहला सप्ताह- सिंतबर महीने का पहला सप्ताह आपके लिए चुनौतियों वाला हो सकता है. इस समय खर्चों में हुई वृद्धि से आप आर्थिक रूप से परेशान हो सकते हैं. अतिरिक्त श्रम के चलते थकान हो सकती है. जीवनसाथी से अनबन हो सकती है.

दूसरा सप्ताह- सिंतबर महीने का दूसरा सप्ताह आपके लिए साममान्य रहने वाला है. कामकाज के सिलसिले से यात्रा पर जाना पड़ सकता है. इस समय कोई भी निर्णय बेहद सोच-समझ कर लें. कड़ी मेहनत के बाद व्यवसाय में लाभ होगा.

तीसरा सप्ताह- इस समय आपको भावनाओं पर काबू रखने की आवश्यकता है. व्यवसाय में कंपटीटरों से मुकाबला करना पड़ेगा. इस समय आपको खानपान पर विशेष ध्यान देने की आवश्यकता है. प्यार के रिश्तों में दरार आ सकता है. मानसिक शांति के लिए नियमित व्यायाम करें.

चौथा सप्ताह- इस समय आपको बहुत सतर्क रहने की आवश्यकता है. कोई अपना विश्वासघात कर सकता है. इस समय आपको किसी महिला मित्र की मदद मिल सकती है. वाद-विवाद से बचें नहीं तो कानूनी मामलों में फंस सकते हैं. दोस्तों के साथ घूमने का अवसर मिल सकता है.

उपाय- नियमित हनुमान जी की पूजा करें. मंगलवार और शनिवार के दिन सुंदरकांड का पाठ करें. साथ ही हर रोज गाय को हरा चारा खिलाएं.

ये भी पढ़ेंः Vastu Tips: वास्तु के हिसाब से आज ही घर ले आएं ये चीजें, रातों-रात बदलेगी किस्मत

(disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. zee media इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news