छतरपुर गौरव दिवस आज, CM शिवराज देंगे छतरपुरवासियों को करोड़ो की सौगात
Advertisement

छतरपुर गौरव दिवस आज, CM शिवराज देंगे छतरपुरवासियों को करोड़ो की सौगात

Chhatarpur Gaurav Diwas: छतरपुर गौरव दिवस के मौके पर CM शिवराज सिंह चौहान 2 जून को छतरपुरवासियों को बड़ी सौगात देने वाले हैं. वे कार्यक्रम में शामिल होंगे और कई विकास कार्यों की सौगात देंगे.

छतरपुर गौरव दिवस आज, CM शिवराज देंगे छतरपुरवासियों को करोड़ो की सौगात

Chhatarpur News: 2 जून को छतरपुर गौरव दिवस मनाया जा रहा है. इस मौके पर जिले में कई कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे. इनमें CM शिवराज सिंह चौहान भी शामिल होंगे. वे दोपहर 12:35 बजे छतरपुर पहुचेंगे. यहां महिला सम्मेलन में शामिल होंगे और महिलाओं को संबोधित करेंगे. इसके अलावा जिलेवासियों को करोड़ों की बड़ी सौगात देंगे. 

661 करोड़ की देंगे सौगात
CM शिवराज सिंह छतरपुर गौरव दिवस के मौके पर जिलेवासियों को  661 करोड़ रुपए की लागत से तैयार 66 विकास कार्यों की सौगात देंगे. वे कार्योंका लोकार्पण और भूमिपूजन भी करेंगे. इसके अलावाा कार्यक्रम स्थल पर बुंदेलखंड केसरी महाराजा छत्रसाल के योगदान पर केंद्रित प्रदर्शनी लगाई जाएगी. इस प्रदर्शनी में वीर छत्रसाल के शासित क्षेत्र को नक्शों में बताया जाएगा. साथ ही उनके साहसिक कार्यों के बारे में भी जानकारी दी जाएगी. 

होगा लाडली बहना सम्मेलन
इसके अलावा छतरपुर जिले में लाडली बहना सम्मेलन का आयोजन भी किया जाएगा. CM शिवराज सिंह चौहान इस सम्मेलन को संबोधित करेंगें और महिलाओं के साथ संवाद भी करेंगे. बता दें कि कार्यक्रम का आयोजन  बाबूराम चतुर्वेदी स्टेडियम में किया जा रहा है. 

बच्चों से भी संवाद करेंगे CM शिवराज
छतरपुर के कार्यक्रम में CM शिवराज सिंह चौहान हायर सेकेंडरी परीक्षा में श्रेष्ठ परिणाम लाने वाले बच्चों से संवाद भी करेंगे. इस कार्यक्रम में  सागर, टीकमगढ़ और पन्ना जिले के नागरिक भी शामिल होंगे. कार्यक्रम के लिए जिला प्रशासन छतरपुर ने सभी तैयारियां पूरी कर ली हैं. 

ये भी पढ़ें- नाश्ते में बनाएं टेस्टी सूजी आलू मसाला पूड़ी, सब करेंगे तारीफ

बता दें कि 1 जून को भोपाल गौरव दिवस मनाया गया. इस मौके पर CM शिवराज ने भोपालवासियों के लिए बड़ी घोषणाएं की . उन्होंने 1 जून को भोपाल में शासकीय अवकाश का एलान किया. इसके अलावा भोपाल के इतिहास को बताने के लिए भी बड़ी घोषणा की. ऐसे में माना जा रहा है कि छतरपुर गौरव दिवस के मौके पर भी CM कोई एलान कर सकते हैं.

Trending news