मुस्लिम समाज ने थाने पर किया पथराव, टीआई सहित पुलिसकर्मी घायल, जानिए पूरा मामला?
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2394000

मुस्लिम समाज ने थाने पर किया पथराव, टीआई सहित पुलिसकर्मी घायल, जानिए पूरा मामला?

Chhatarpur Latest News:  नासिक के महंत रामगिरी महाराज की टिप्पणी के विरोध में छतरपुर में मुस्लिम समुदाय के लोगों ने कोतवाली थाने का घेराव किया. इस दौरान थाने पर पथराव हो गया जिसमें टीआई और दो पुलिसकर्मी घायल हो गए.

 

Chhatarpur News

Chhatarpur News: नासिक के महंत रामगिरि महाराज के पैगम्बर पर कथित तौर पर की गई विवादित टिप्पणी के विरोध में छतरपुर में मुस्लिम समाज ने कोतवाली थाने का घेराव किया. इस दौरान हंगामा और पथराव हुआ, जिससे कोतवाली टीआई और दो पुलिसकर्मी घायल हो गए. स्थिति को नियंत्रित करने के लिए एसपी, कलेक्टर, और भारी पुलिस बल तैनात किया गया. पुलिस ने उपद्रवियों की पहचान करना शुरू कर दिया है. डीआईजी ने कहा कि पथराव करने वालों को किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा.

ग्वालियर औद्योगिक सम्मेलन 28 अगस्त को, जानिए कैसे कॉन्क्लेव से स्थानीय उद्योगों को मिलेगा बढ़ावा?

भारत बंद के समर्थन में भीम आर्मी की रैली में उपद्रव, जबरन दुकानें बंद कराने और तोड़फोड़ का आरोप

थाने में सैकड़ों लोगों ने हंगामा किया
गौरतलब है कि नासिक के रामगिरी महाराज के कथित तौर पर विवादित बयान को लेकर पूरे देश में मुस्लिम समाज विरोध प्रदर्शन कर रहा है. मध्य प्रदेश के छतरपुर में भी मुस्लिम समाज ने कोतवाली थाने का घेराव किया. यहां घेराव के दौरान मुस्लिम समाज ने पथराव कर दिया. थाने में सैकड़ों लोगों ने हंगामा किया, और पथराव के दौरान कोतवाली टीआई और 1 पुलिसकर्मी घायल हो गए. महाराष्ट्र में हिंदू संत द्वारा मुस्लिम समाज के पैगंबर पर टिप्पणी करने के विरोध में मुस्लिम समाज एफआईआर दर्ज कराने आया था. स्थिति बिगड़ने के बाद एसपी, कलेक्टर सहित भारी पुलिस बल थाने में तैनात किया गया.

'पथराव करने वालों पर सख्त कार्रवाई की जाएगी'
डीआईजी छतरपुर ने मीडिया से कहा कि कोतवाली में मुस्लिम समाज के लोगों द्वारा पथराव करने वालों की पहचान की जा रही है. डीआईजी ने बताया कि कलेक्टर और एसपी थाने में बैठकर पथराव करने वाले उपद्रवियों की पहचान कर रहे हैं. पथराव में कोतवाली टीआई सहित एक पुलिसकर्मी घायल हुआ है. उन्होंने यह भी कहा कि शहर में कानून व्यवस्था ठीक है और पथराव करने वालों पर सख्त कार्रवाई की जाएगी.

बुरहानपुर में भी ज्ञापन
वहीं, बुरहानपुर में भी मुस्लिम समाज ने रामगिरी महाराज के विवादित बयान पर आपत्ति दर्ज कराई है. उनका कहना है कि महाराष्ट्र के नासिक में रामगिरी महाराज का बयान मुस्लिम भावनाओं को आहत करने वाला था, जिससे मुस्लिम समुदाय में नाराजगी फैल गई है. बुरहानपुर में मुस्लिम समाज  ने एसडीएम दफ्तर में महामहिम राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन देकर रामगिरी महाराज पर सख्त कार्रवाई की मांग की है.

मध्य प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहां पढ़ें MP News और पाएं MP Breaking News in Hindi हर पल की जानकारी । मध्य प्रदेश  की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news