दूसरे की बाइक चलाते देख दादा हुए नाराज, नाती चाकू घोंपकर भागा

मामला छतरपुर जिले के बड़ामलहरा का बताया जा रहा है. जहां एक नाती ने अपने दादा की हत्या कर दी. 

दूसरे की बाइक चलाते देख दादा हुए नाराज, नाती चाकू घोंपकर भागा
आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

छतरपुरः छतरपुर से हत्या का एक हैरान करने वाला मामला सामने आया हैं. जहां एक नाती ने अपने दादा को मौत के घाट उतार दिया. बताया जा रहा है कि नाती ने दादा पर चाकू से हमला किया, जिससे वह गंभीर रुप से घायल हो गया, लेकिन समय से इलाज नहीं मिलने के चलते उसकी मौत हो गई. 

नाती ने दादा की हत्या
दरअसल, मामला छतरपुर जिले के बड़ामलहरा का बताया जा रहा है. शहर के शंकर मुहल्ला में मामूली बात पर नाती ने अपने दादा को चाकू मारकर मौत के घाट उतार दिया. घटना बीती रात की है, पुलिस की जानकारी के अनुसार वार्ड नंबर तीन शंकर मुहल्ला निवासी भूरा आदिवासी का नाती नत्थू आदिवासी मुहल्ले के किसी युवक की बाइक लिए था. जिस पर दादा ने उसे मना किया. दादा ने कहा कि किसी और की बाइक लेकर मत घूमों. 

ज्यादा खून बहने से हुई बुजुर्ग की मौत 
दूसेर की बाइक लेकर घूमने की बात नाती को इतनी बुरी लगी की उसने दादा पर चाकू से हमला कर दिया. चाकू लगने से दादा बुरी तरह घायल हो गया. घटना के बाद नाती घायल अवस्था में मृतक को अपने दूसरे घर पर ले गया, लेकिन उसके परिजन उसका इलाज कराने अस्पताल नहीं ले गए और ना ही पुलिस को सूचना दी. जिससे खून अधिक वह जाने के कारण उसकी मौत हो गयी. 

दादा की मौत के बाद आरोपी घर से फरार हो गया. सुबह जैसे ही पुलिस को मामले की जानकारी लगी तो पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है. पुलिस ने बताया कि मामले में आरोपी के परिजनों से भी बातचीत की जा रही है. पूछताछ के आधार पर यही अंदाजा लगाया जा रहा है कि आरोपी दूसरे की बाइक चलाने की बात पर से ही गुस्सा था. जिसके चलते उसने यह कदम उठाया. 

बड़ा मलहरा पुलिस ने बताया कि आरोपी की तलाश शुरु कर दी गई है. आरोपी की गिरफ्तारी के बाद ही हत्या की असली वजह सामने आएगी, फिलहाल पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया गया है. 

ये भी पढ़ेंः 1 लाख की रिश्वत लेते बिजली विभाग का इंजीनियर गिरफ्तार, लोकायुक्त की टीम ने इस तरह पकड़ा

WATCH LIVE TV