Chhattisgarh: लाखों की सैलरी पाने वाले विधायक जी की पत्नी गरीब! गरीबी रेखा राशन कार्ड बना, जानिए मामला
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1918465

Chhattisgarh: लाखों की सैलरी पाने वाले विधायक जी की पत्नी गरीब! गरीबी रेखा राशन कार्ड बना, जानिए मामला

छत्तीसगढ़ प्रदेश की पहली विधानसभा भरतपुर सोनहत विधानसभा से कांग्रेस विधायक गुलाब कमरो की पत्नी लीलावती के नाम पर राशनकार्ड बना हुआ है. जिमसें परिवार के सदस्य के तौर पर विधायक गुलाब कमरो का भी नाम है.

Chhattisgarh: लाखों की सैलरी पाने वाले विधायक जी की पत्नी गरीब! गरीबी रेखा राशन कार्ड बना, जानिए मामला

मनेंद्रगढ़: छत्तीसगढ़ प्रदेश की पहली विधानसभा भरतपुर सोनहत विधानसभा से कांग्रेस विधायक गुलाब कमरो की पत्नी लीलावती के नाम पर राशनकार्ड बना हुआ है. जिमसें परिवार के सदस्य के तौर पर विधायक गुलाब कमरो का भी नाम है. मतलब साफ है कि छत्तीसगढ़ में गरीबों के हिस्से का राशन विधायक व उनका परिवार डकार रहा है.

बता दें कि  भरतपुर सोनहत से विधायक गुलाब कमरो मनेन्द्रगढ़ विकासखंड के साल्ही ग्राम पंचायत के रहने वाले हैं. साल्ही ग्राम पंचायत के गरीबी रेखा राशनकार्ड धारियों में विधायक गुलाब कमरो की पत्नी लीलावती के नाम से भूमिहीन कृषि मजदूर परिवार के तहत नीला राशनकार्ड बना है. विधायक की पत्नी के नाम से बने राशनकार्ड में सम्मलित सदस्यों में विधायक गुलाब कमरो व उनकी दोनों बेटी अंजली व निशा का भी नाम शामिल है.

मीडिया में आई खबर तो राशन कार्ड निरस्त हुआ
गरीबी रेखा से राशन लेने का मामला में मीडिया में आने के बाद आज गुलाब कमरों ने अपना राशन कार्ड निरस्त करा दिया है. विधायक गुलाब कमरो की पत्नी के नाम पर राशनकार्ड भूमिहीन कृषि परिवार के तौर पर जारी हुआ है, जबकि विधायक गुलाब कमरो के नाम पर ग्राम साल्ही में कृषि भूमि व अन्य भूमि है. जिसका हवाला उन्होंने वर्ष 2018 के विधानसभा चुनाव के शपथपत्र में दिया था.

फिल्म OMG-2 मेकर्स के खिलाफ कोर्ट जाएंगे महाकाल के पुजारी, बोले- धर्म की रक्षा के लिए नहीं डरेंगे

बीजेपी ने साधा निशाना
कांग्रेस विधायक गुलाब कमरों की पत्नी लीलावती के राशन कार्ड में नाम और राशन लेने के मामले में रेणुका सिंह ने गुलाब कमरों पर निशाना साधा है.  भरतपुर सोनहत विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी और बीजेपी सांसद रेणुका सिंह ने कहा जब उनकी चोरी और बेमानी पकड़ी गई तब उन्होंने अपनी पत्नी और अपने परिवार का राशन कार्ड को निरस्त कराया है. ये उनकी सबसे बड़ी हार है. इस दौरान रेणुका सिंह ने कहा 17 नवम्बर को जनता उनको सजा भी देगी और जवाब भी देगी.

बाहरी प्रत्याशी को लेकर बयान ...
रेणुका सिंह ने इस दौरान विवादित बयान देते हुए कहा कि सोनिया गांधी को पहले धक्का मारकर इटली भेजे. उसके बाद वो मेरे लिए सवाल करें. पूरा अभी विभाजित कोरिया मेरा माइके है. जनकपुर में मेरे पिताजी नौकरी किए हैं. बनास नदी में रेणुका सिंह नाही हे (स्नान) किया है.

रिपोर्ट - सरवर अली

Trending news