छिंदवाड़ा जिले में बड़ा हादसा, एक ही परिवार के तीन सदस्यों की मौत, जानिए मामला
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1258620

छिंदवाड़ा जिले में बड़ा हादसा, एक ही परिवार के तीन सदस्यों की मौत, जानिए मामला

छिंदवाड़ा जिले के परासिया ब्लॉक के एक गांव में खेत पर काम करते वक्त एक ही परिवार के तीन सदस्यों की मौत हो गई. घटना के बाद गांव में गम का माहौल है. बताया जा रहा है कि करंट लगने की वजह से तीनों की मौत हुई है. 

छिंदवाड़ा जिले में बड़ा हादसा, एक ही परिवार के तीन सदस्यों की मौत, जानिए मामला

छिंदवाड़ा। छिंदवाड़ा जिले में आज एक बड़ा हादसा हो गया. जिले में करंट लगने से एक ही परिवार के तीन सदस्यों की मौत हो गई. घटना के बाद तीनों को अस्पताल ले जाया गया, लेकिन डॉक्टरों ने तीनों को मृत घोषित कर दिया. बताया जा रहा है कि हादसा खेत पर काम करते वक्त हुआ है. 

खैरीखेतू गांव का मामला 
घटना छिंदवाड़ा जिले के परासिया ब्लॉक के खैरीखेतू गांव की बताई जा रही है. यहां एक परिवार के तीन सदस्य खेत पर काम कर रहे थे, तभी अचानक से तीनों को बिजली का करंट लग गया. जिससे तीनों की मौत हो गई. मृतकों में खैरीखेतू निवासी गुरुदास (35) , बबलू (30) रोहित (20) की मौत हो गई. 

घटना के बाद पुलिस ने बताया कि तीनों के शव खेत में लगे ट्यूबवेल पंप से करीब 60 फिट की दूरी पर मिले हैं. प्राथमिक तौर पर मौत की वजह बिजली का करंट लगना बताया जा रहा है. पुलिस का कहना है कि तीनों मृतक एक ही परिवार के सदस्य है. खेत में किसी काम से गए होंगे और बारिश के चलते खेत में करंट फैला होगा जिसकी चपेट में आने से मौत हुई होने की आशंका है. 

हालांकि पुलिस का कहना है कि पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का सही खुलासा हो पाएगा. वहीं एक ही परिवार के तीन सदस्यों की अचानक हुई मौत के बाद परिजनों में शोक की लहर है. परिजनो का रो-रोकर बुरा हाल है.  वहीं इस घटना के बाद पुलिस ने इस मौसम में लोगों से सावधानी से काम करने की अपील की है.

ये भी पढ़ेंः नर्मदापुरम में बारिश ने मचाई तबाही, तवा डैम के खोले गए 10 गेट, अलर्ट जारी

WATCH LIVE TV

Trending news